1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. jamui pds shop operator commits suicide by hanging in family dispute ksl

Jamui: पारिवारिक विवाद में पीडीएस दुकान संचालक ने फांसी लगा कर की खुदकुशी

जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र से सटे खैरा थाना क्षेत्र की सीमा अंतर्गत पड़नेवाले कोल्हुआ गांव में पारिवारिक कलह से तंग आकर एक युवक ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jamui: मृतक रणधीर की फाइल तस्वीर और रोते-बिलखते परिजन.
Jamui: मृतक रणधीर की फाइल तस्वीर और रोते-बिलखते परिजन.
प्रभात खबर

Jamui: जिले के गिद्धौर थाना क्षेत्र से सटे खैरा थाना क्षेत्र की सीमा अंतर्गत पड़नेवाले कोल्हुआ गांव में पारिवारिक कलह से तंग आकर एक युवक द्वारा अपनी इहलीला समाप्त कर लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जाता है कि कोल्हुआ गांव निवासी अजय राम का 26 वर्षीय पुत्र रणधीर पीडीएस दुकान का संचालक है.

दो साल पूर्व झारखंड के धनबाद में हुआ था रणधीर का विवाह

मृतक रणधीर का विवाह सोनो थाना क्षेत्र के मकरकेंद गांव में दो वर्ष पूर्व हुआ था. वहीं, मृतक के ससुराल वाले झारखंड के धनबाद जिले के भागा में रहते हैं. विवाह के बाद रणधीर खुशहाल जिंदगी जी रहा था. ग्रामीणों की मानें तो रणधीर मिलनसार स्वभाव का था. बीते दिन सोमवार को वह पत्नी को लाने के लिए अपनी ससुराल मकरकेंद गया था. बताया जाता है कि रणधीर की पत्नी और उसके ससुराल वाले रणधीर पर अपने माता पिता से अलग रहने का दबाव बना रहे थे. रणधीर अपने परिवार का बड़ा पुत्र था. परिवार के अन्य सदस्यों के जीविकोपार्जन की जिम्मेवारी भी उस पर थी.

घर से अलग होने को लेकर पति-पत्नी के बीच चल रहा था विवाद

बीते कुछ दिनों से रणधीर मानसिक तौर पर पारिवारिक दबाव में था. वहीं, घर से अलग होने की बात को लेकर पति-पत्नी में भी विवाद हो रहा था. सोमवार को मृतक रणधीर अपनी पत्नी को लाने ससुराल गया था. लेकिन, पत्नी ने रणधीर के साथ आने से इनकार कर दिया. इस कारण से वह देर शाम अपने घर लौट गया. वहीं, घर पर उसके पिता अजय राम नहीं थे. वे अपने किसी रिश्तेदार के यहां विवाह समारोह में शामिल होने के लिए झारखंड के धनबाद गये हुए थे. मां भी घटना के वक्त घर पर नहीं थी. कहीं आस-पड़ोस में गयी थी.

पारिवारिक कलह में आत्महत्या की कही जा रही बात

रणधीर कब देर रात कमरे में कुर्सी पर चढ़ कर पंखे से लटक गया, किसी को कुछ पता नहीं चल सका. आस-पड़ोस के ग्रामीणों की मानें तो पिछले कुछ दिनों से मृतक रणधीर काफी तनाव में था. पारिवारिक कलह से तंग आकर रणधीर ने अपनी इहलीला समाप्त कर ली. पड़ोसियों के मुताबिक, आत्महत्या का कारण पति-पत्नी और ससुराल वालों से विवाद बताया जा रहा है. आत्महत्या की खबर खैरा पुलिस को मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल जमुई भेज दिया है. खैरा पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर गंभीरता से छानबीन कर रही है. घटना से पिता अजय राम, मां सरिता देवी, भाई रौशन कुमार, लक्ष्मण कुमार गमगीन हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें