1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. bihar news shot fired for stopping criminal work used to be troubled by wife restraint rdy

Bihar News: आपराधिक काम करने से रोकने पर मारी गोली, पत्नी के रोक-टोक से रहता था परेशान

बिहार के जमुई प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत गौरा पंचायत के कवली गांव स्थित सरही टोला में आपसी विवाद में शुक्रवार की रात एक पति ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आपराधिक काम करने से रोकने पर पत्नी को मारी गोली
आपराधिक काम करने से रोकने पर पत्नी को मारी गोली
सोशल मीडिया

Bihar News: बिहार के जमुई प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत गौरा पंचायत के कवली गांव स्थित सरही टोला में आपसी विवाद में शुक्रवार की रात एक पति ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची व शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया. जानकारी के अनुसार आरोपित पति अमरजीत तांती अलग प्रवृत्ति का व्यक्ति है जिसका उसकी पत्नी विरोध किया करती थी.

इसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा होते रहता था. पत्नी के रोक-टोक से परेशान अमरजीत उल्टे उसपर ही गलत आरोप लगाकर प्रताड़ित करते रहता था. शुक्रवार की रात भी दोनों के बीच झगड़ा होने लगा और इसी क्रम में अमरजीत ने पिस्तौल निकालकर पत्नी की हत्या कर दी और घर से फरार हो गया. सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, एसआइ नरेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और मामले की जानकारी ली एवं छानबीन में जुट गये.

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार अमरजीत को तीन बेटियां हैं. गांव वालों ने बताया कि अमरजीत अपराधी प्रवृत्ति का है. उससे गांव में भी लोग भयभीत रहते हैं. भय का आलम इस कदर दिखा कि उसके विरुद्ध गांव के लोग कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे. पुलिस के लाख कहने के बाद भी गांव वालों ने मृतका के शव को वाहन पर नहीं चढ़ाया और पोस्टमार्टम के लिए साथ जाने को तैयार नहीं हुए.

इसके बाद पुलिस जबरन गांव के दो-तीन आदमी को पोस्टमार्टम करवाने के लिये भेजा. घटना को लेकर मृतका के मायके पक्ष के लोग भी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. वहीं तीनों बच्चियों का रो-रोकर बुरा हाल है. अमरजीत आपराधिक घटना को अंजाम देने के मामले में कई बार जेल भी जा चुका है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें