1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. bihar election 2020 updates one lacks rupees seized from car of congress candidate car in jamui district skt

Bihar Assembly Election 2020: कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी से एक लाख रूपए जब्त, निजी सचिव भी गाड़ी में थे मौजूद

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी से एक लाख रूपए जब्त
कांग्रेस प्रत्याशी की गाड़ी से एक लाख रूपए जब्त
prabhat khabar

जमुई के सिकंदरा प्रखंड मुख्यालय स्थित मुख्य चौक पर शुक्रवार शाम पुलिस द्वारा बिहार चुनाव 2020 को लेकर चलाये जा रहे वाहन जांच अभियान के दौरान एक वाहन से एक लाख रुपया जब्त किया गया. वाहन से निवर्तमान विधायक सह कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर कुमार उर्फ बंटी चौधरी का बैनर पोस्टर भी बरामद किया गया.

वाहन चेकिंग अभियान के तहत स्कार्पियो से एक लाख रुपया बरामद

इस संबंध में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया की चुनाव को देखते हुए सिकंदरा मुख्य चौक पर लगातार वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान शुक्रवार को वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कार्पियो से एक लाख रुपया बरामद किया गया. वाहन की जांच के दौरान स्कार्पियो से कांग्रेस प्रत्याशी बंटी चौधरी का प्रचार सामग्री भी बरामद किया गया.

निजी सचिव भी गाड़ी में थे मौजूद

उन्होंने बताया कि वाहन जमुई से अलीगंज की ओर जा रहा था. इसी दौरान मुख्य चौक पर एसएसबी जवानों द्वारा वाहन की तलाशी ली गयी. जानकारी के मुताबिक वाहन पर विधायक बंटी चौधरी के निजी सचिव गुड्डू कुमार भी मौजूद थे. पैसा की बरामदगी के बाद विधायक के निजी सचिव व वाहन चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन सवार गुड्डू कुमार से जब्त राशि के संबंध में ब्यौरा मांगा गया है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें