जमुई में अधिकारियों पर भड़के सांसद चिराग पासवान, बैठे धरने पर

जमुई : बिहार के जमुई से लोकसभा सांसद चिराग पासवान और जिला प्रशासन के अधिकारियों पर भड़क उठे. चिराग पासवान ने जमुई जिला प्रशासन की ओर से लगायी गयी दिव्यांगों के लिए शिविर की हालत को देखकर काफी नाराज हुए. चिराग पासवान ने देखा कि जिला प्रशासन की ओर से जो दिव्यांगों के लिए शिविर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 18, 2017 6:37 PM

जमुई : बिहार के जमुई से लोकसभा सांसद चिराग पासवान और जिला प्रशासन के अधिकारियों पर भड़क उठे. चिराग पासवान ने जमुई जिला प्रशासन की ओर से लगायी गयी दिव्यांगों के लिए शिविर की हालत को देखकर काफी नाराज हुए. चिराग पासवान ने देखा कि जिला प्रशासन की ओर से जो दिव्यांगों के लिए शिविर लगाया गया है उसमें पूरी तरह कुव्यवस्था का आलम है. इतना ही नहीं उसको देखने वाला भी कोई नहीं है. चिराग पासवान ने कुव्यवस्था के विरोध में जमुई के समाहरणालय के गेट पर धरना देना शुरू कर दिया. चिराग पासवान जिला प्रशासन के विरोध में धरना पर बैठ गये उसके बाद प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये.

आनन-फानन में वहां व्यवस्था को दुरुस्त किया गया. हालांकि चिराग पासवान जिला प्रशासन के इंतजाम से पूरी तरह नाराज थे. उन्होंने अधिकारियों को चेताया भी. प्रशासन की ओर से दिव्यांगों के लिये शिविर का आयोजन किया गया था.

Next Article

Exit mobile version