कमांडेंट व अधिकारियों ने की परिसर में सफाई

सोनो : शनिवार को स्वच्छता अभियान के तहत बटिया पहुंचे सीआरपीएफ 215 के कमांडेंट अंब्रेश कुमार व अन्य वरीय अधिकारियों ने बाबा झुमराज मंदिर परिसर को स्वच्छ रखने के लिए लोगों को जागरूक करने हेतु खुद परिसर की सफाई में लग गए. मंदिर के समीप बहती नदी के किनारे फैली गंदगी, कूड़े-कचरे व उपयोग किये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 24, 2017 5:54 AM

सोनो : शनिवार को स्वच्छता अभियान के तहत बटिया पहुंचे सीआरपीएफ 215 के कमांडेंट अंब्रेश कुमार व अन्य वरीय अधिकारियों ने बाबा झुमराज मंदिर परिसर को स्वच्छ रखने के लिए लोगों को जागरूक करने हेतु खुद परिसर की सफाई में लग गए. मंदिर के समीप बहती नदी के किनारे फैली गंदगी, कूड़े-कचरे व उपयोग किये गए पत्तल की सफाई करते सीआरपीएफ अधिकारियों व जवानों को देख दर्जनों ग्रामीण भी सफाई में जुट गए.

सफाई अिभयान में लोगों का साथ पाकर उत्साहित हुए अधिकारी.सफाई अभियान में लोगो का साथ पाकर अधिकारी उत्साहित हुए. तकरीबन एक घंटे तक कि सफाई में नदी व उसके एक किनारे की अच्छी तरह सफाई कर दी गयी. कमांडेंट ने कहा कि यहां समय समय पर स्वच्छता के कई अभियान चलाये जायेंगे.
महिलाओं के लिए नदी किनारे सीआरपीएफ बनायेगा शेड. झुमराज बाबा मंदिर परिसर के समीप बहने वाले नदी में पूजा के लिए आने वाली महिलाओं के स्नानोपरांत कपड़े बदलने के लिए एक बड़ा शेड बनवाने की घोषणा सीआरपीएफ 215 के कमांडेंट अम्ब्रेश कुमार ने किया. उन्होंने कहा कि एक माह के भीतर यह कार्य संपन्न कर लिया जायेगा ताकि महिला भक्तों को परेशानी न हो सके.

Next Article

Exit mobile version