1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. rjd leader murder in raghopur hajipur news after bihar mlc elction result news skt

बिहार MLC चुनाव रिजल्ट के ठीक बाद हाजीपुर में राजद नेता की हत्या, तेजस्वी यादव के क्षेत्र राघोपुर की घटना

हाजीपुर के राघोपुर में राजद नेता की हत्या कर दी गयी. विधान परिषद चुनाव परिणाम आने के ठीक बाद हुई इस हत्या से सनसनी फैल गयी है. राघोपुर तेजस्वी यादव का विधानसभा क्षेत्र है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हाजीपुर में राजद नेता की हत्या
हाजीपुर में राजद नेता की हत्या
फाइल फोटो.

बिहार विधान परिषद चुनाव का रिजल्ट सामने के ठीक बाद एक राजद नेता की हत्या की खबर से सनसनी फैली है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के विधानसभा क्षेत्र राघोपुर का यह मामला है जहां राजीव रंजन नाम के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी. राजीव रंजन राजद से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं. राघोपुर प्रखंड के पहाड़पुर में इस हत्या को अंजाम देकर हत्यारे फरार हो गये.

हाजीपुर सदर अस्पताल में मौत की पुष्टि

बिहार MLC चुनाव का परिणाम शुक्रवार को आया. वैशाली में चुनाव परिणाम के ठीक बाद राजद नेता की हत्या ने कइ सवाल खड़े कर दिये हैं. राजीव रंजन को अपराधियों ने गोली मारी तो फौरन इलाज के लिए उन्हें हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया. लेकिन जांच के क्रम में डॉक्टर ने यहां राजद नेता को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद से मृतक के पूरे घर में मातम पसरा हुआ है.

राजद नेता राजीव रंजन की हत्या के पीछे की वजह

राजद नेता राजीव रंजन की हत्या के पीछे की वजह अभी खुलकर सामने नहीं आई है. लेकिन इसे चुनाव परिणाम से भी जोड़कर लोग देख रहे हैं. बता दें कि वैशाली सीट पर राजद के उम्मीदवार को हार का मुंह देखना पड़ गया है. शुक्रवार को आए फैसले में आरजेडी प्रत्याशी सुबोध राय को हार मिली है. सुबोध राय की हार को लेकर राजद के अंदर ही घमासान मचे होने की बात भी सामने आ रही है.

राजद नेता की हत्या मामले की जांच अभी बांकी है. इस हत्या के पीछ कोइ चुनावी रंजिश है या किसी अन्य वजह से ये हत्या की गयी है. अभी इसका खुलासा होना बाकी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें