1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. raghopur co video gone viral as co of raghopur prakhand of hajipur news allegation of wrong work and bribe in land rashid online bihar news skt

VIDEO: बिहार में सीओ को घेरकर पहनायी नोटों की माला, हाथापाई के बीच भागते दिखे अधिकारी, जानें पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 अंचलाधिकारी अक्षय प्रताप सिंह को घेरते लोग
अंचलाधिकारी अक्षय प्रताप सिंह को घेरते लोग
सोशल मीडिया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमें बिहार सरकार के एक सीओ को कुछ लोगों के नाराजगी का सामना करना पड़ा. यह वीडियो हाजीपुर के राघोपुर प्रखंड का बताया जा रहा है. जहां के निवर्तमान अंचलाधिकारी अक्षय प्रताप सिंह आम लोगों के निशाने पर आ गये. बीच सड़क पर उन्हें जनता के विरोध का सामना करना पड़ा. घूस लेकर जमीन का गलत रसीद काटने का आरोप लगाकर उन्हें बीच सड़क पर नोटों का माला पहनाते हुए बेइज्जत किया गया.

हाजीपुर राघोपुर प्रखंड के निवर्तमान अंचलाधिकारी अक्षय प्रताप सिंह पर घूस लेकर जमीन का गलत रसीद काटने का आरोप लगाते हुए पीड़ित द्वारा बीच सड़क पर घोर बेज्जती किए जाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राघोपुर के निवर्तमान अंचलाधिकारी अक्षय प्रताप सिंह को बीच सड़क पर अचानक भीड़ ने घेर लिया. सीओ के काम से गुस्साए लोगों ने उन्हें घेरकर उनके जेब में जबरन पैसा डालने लगे. इससे पहले की अधिकारी कुछ समझ पाते, लोग उनके गले मे नोटों का माला पहनाने लगे.

दरअसल, जमीन मामले में गलत तरीके से काम करने के आरोप लगाने वाले पक्ष के लोगों ने जब सीओ को घेरा तो पहले केवल बातों से विरोध की शुरुआत हुई. लेकिन देखते ही देखते मामला बढ़ गया और पैसे की माला भी लोग पहनाने लगे. जिसके चलते काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा और मौके पर लोगों की भीड़ लग गयी.

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पहले भीड़ ने हो हंगामा कर विरोध किया लेकिन उसके बाद यह मामला आगे बढ़ गया और कुछ लोगों ने अंचलाधिकारी का अचानक कॉलर पकड़ लिया और फिर धक्का-मुक्की भी किया जाने लगा. इस दौरान अंचलाधिकारी हक्के-बक्के रह गये और वहां से निकलने का प्रयास करने लगे. अधिकारी दौड़कर भागने लगे लेकिन लोगों ने खदेड़कर उन्हें फिर पकड़ लिया और बैठा दिया.दरअसल पूरा मामला घूस लेकर जमीन का गलत रसीद काटने से जुड़ा हुआ है.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित रविकांत का आरोप है की सीओ ने घूस लेकर उनके जमीन की रसीद दूसरे के नाम गलत तरीके से काट दी. राघोपुर निवासी रविकांत के साथ उनके कुछ और लोग इसी बात की शिकायत लेकर हाजीपुर पहुंचे थे. लेकिन उन्हें पता चला कि सीओ अक्षय प्रताप सिंह का राघोपुर अंचल से तबादला हो गया है. अनवरपुर चौक स्थित एक रेस्टोरेंट में उनका विदाई समारोह चल रहा है. उसके बाद पीड़ित परिवार रेस्टोंरेंट के बाहर इंतजार करने लगे. इसी दौरान जैसे ही अंचलाधिकारी रेस्टोरेंट से बाहर निकले तो भीड़ ने उन्हें घेर लिया और फिर जो कुछ भी शर्मनाक तस्वीर कैमरे में कैद हुई वो सबके सामने है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें