1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. policemen dismissed from service danced obscenely in police line of hajipur asj

हाजीपुर के पुलिस लाइन में बार बाला के साथ अश्लील डांस करनेवाले 9 पुलिसकर्मी नपे, सेवा से हुए बर्खास्त

वैशाली के एसपी ने सख्त कदम उठाते हुए 9 पुलिसकर्मियों को सेवा से बरखास्त कर दिया है. सभी 9 पुलिसकर्मियों पर पुलिस लाइन में बार बालाओं के साथ डांस करने का संगीन आरोप था. सभी आरोपित पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें सेवा से निकाल दिया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार पुलिस
बिहार पुलिस
फाइल

हाजीपुर. वैशाली के एसपी ने सख्त कदम उठाते हुए 9 पुलिसकर्मियों को सेवा से बरखास्त कर दिया है. सभी 9 पुलिसकर्मियों पर पुलिस लाइन में बार बालाओं के साथ डांस करने का संगीन आरोप था. सभी आरोपित पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें सेवा से निकाल दिया गया है.

पुलिस लाइन में हड़कंप

बार बालाओं के साथ अश्लील डांस करने के मामले में 9 पुलिसकर्मियों की सेवा बर्खास्तगी से पूरे पुलिस लाइन में हड़कंप मचा हुआ है. इस मामले में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के 11 सिपाहियों के खिलाफ सदर थाने में मामला दर्ज हुआ था.

2021 के मार्च महीने का मामला

जानकारी के मुताबिक साल 2021 के मार्च महीने में महाशिवरात्रि के मौके पर रात में पुलिस लाइन में बार बालाओं का डांस हुआ था. डांस का वीडियो वायरल होते ही एसडीपीओ राघव दयाल ने छापेमारी की थी. इसके बाद सभी 11 सिपाहियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. साथ ही सभी आरोपितों पर विभागीय कार्रवाई शुरू की गयी थी. विभागीय कार्रवाई में 9 सिपाहियों को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है, जबकि दो के खिलाफ फिलहाल विभागीय कार्रवाई चल रही है.

डीएम के आदेश की उड़ा दी थी धज्जियां

जिले में डीजे बजाने पर प्रतिबंध के बावजूद आरोपी पुलिस कर्मियों ने डीएम के आदेश की धज्जियां उड़ा दी थी. पुलिस लाइन में देर रात तक बार-बालाओं का अश्लील डांस चलता रहा. पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रभात कुमार, गौरव कुमार, सुमन कुमार, अरविंद कुमार, विपिन कुमार सिंह, मनोरंजन कुमार सिंह, रंजीत कुमार, अजय कुमार, राजेश कुमार सिंह, सनी कुमार, सुनीता कुमारी और दीपा कुमारी के खिलाफ केस दर्ज हुआ था. इनमें से 9 लोगों की सेवा आज समाप्त कर दी गयी है. शेष दो आरोपियों पर जांच चल रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें