1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. kiran yadav facebook arrest bihar police social media sensation kiran yadav hajipur kon hai nitish kumar government avh

Bihar News: सोशल मीडिया सेंसेशन किरण यादव पर बिहार पुलिस ने कसा शिकंजा, जानें क्या है पूरा मामला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kiran Yadav
Kiran Yadav
Facebook

Bihar News : सोशल मीडिया सेंसेशन और लगातार कथित भड़काऊ पोस्ट करने वाली फेसबुक क्वीन किरण यादव (Kiran Yadav) को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है किरण पर आरोप है कि उन्होंने फेसबुक (Facebook) के जरिए भड़काऊ मैसेज सोशल मीडिया पर डालकर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है.

मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर पुलिस (Hajipur Police) ने वैशाली के चांदपुर निवासी किरण यादव को भड़काऊ मैसेज सर्कुलेट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपित किरण यादव से आगे की पूछताछ कर रही है. किरण यादव सोशल मीडिया पर लगातार भड़काऊ वीडियो डालती थी, लेकिन बीते दिनों उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं के ऊपर एक कथित वीडियो शेयर किया.

अधिकारी का बयान- हाजीपुर के एसडीपीओ राघव दयाल ने इस मामले में बयान दिया है. राघव दयाल ने कहा कि किरण देवी के खिलाफ एक वीडियो मामले में केस आया, जिसको छानबीन की गई, जिसके बाद उसपर एक्शन लिया गया. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्यवाही जारी है.

10 लाख फॉलोअर्स- बता दें कि किरण यादव पिछलेदिनों सोशल मीडिया पर सनसनी बनकर उभरी है. किरण यादव का फेसबुक पर करीब 10 लाख फॉलोअर्स है. किरण यादव के पेज पर फॉलोअर्स की संख्या देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने पेज को खूब ट्रोल भी किया था.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें