1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. hero of hajipur agency owner brother commits suicide asj

हाजीपुर के हीरो एजेंसी के मालिक के भाई ने की आत्महत्या, खुद की राइफल से मार ली गोली

नगर पंचायत क्षेत्र के अंग्रेजी बाजार निवासी व हाजीपुर के पासवान चौक स्थित हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के मालिक बसंत सिंह के छोटे भाई अधिवक्ता दिग्विजय नारायण सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने अपनी राइफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
दिग्विजय नारायण सिंह
दिग्विजय नारायण सिंह
ट्वीटर

सोनपुर. नगर पंचायत क्षेत्र के अंग्रेजी बाजार निवासी व हाजीपुर के पासवान चौक स्थित हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के मालिक बसंत सिंह के छोटे भाई अधिवक्ता दिग्विजय नारायण सिंह उर्फ गुड्डू सिंह ने अपनी राइफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना जंगल में आग की तरह फैल गयी.

सूचना पुलिस को दी

गुड्डू सिंह के आत्महत्या करने की बात पर लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा था. सूचना मिलते ही आसपास के लोगों के अलावा उनके शुभचिंतकों की भीड़ उनके आवास पर इकट्ठा हो गयी. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक सह एसडीपीओ अंजनी कुमार घटनास्थल पर पहुंचे.

पिता की मृत्यु के बाद काफी तनाव में रहते थे

आसपास के लोगों ने बताया कि गुड्डू सिंह ने अपनी ही राइफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली है. आसपास के लोगों ने बताया कि गुड्डू सिंह अपने पुत्र व पिता की मृत्यु के बाद काफी तनाव में रहते थे. इसके अलावा भारी मात्रा में कर्ज लिये जाने की भी बात लोगों ने बतायी.

पुलिस हर एंगल से जांच-पड़ताल कर रही है

पुलिस के पहुंचने के बाद दरवाजे को तोड़ कर गुड्डू सिंह के शव को कमरे से बाहर निकाला गया. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसडीपीओ अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि परिवार वालों का बयान या लिखित आवेदन के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है. हालांकि पुलिस हर एंगल से जांच-पड़ताल कर रही है.

नित्यानंद राय के बेहद करीबी लोगों मे से एक थे

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले गुड्डू सिंह अपने घर से लगभग एक हफ्ते तक अचानक गायब होने के बाद बीते 18 अप्रैल को वापस आ गए थे. इस बाबत सोनपुर थाना में गुड्डू सिंह की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया था. हालांकि बाद में एक दिन वो वापस आ गए थे. शनिवार को गुड्डू सिंह के अचानक गोली मार कर आत्महत्या कर लेने की खबर से शहर में सनसनी फैल गई. यह भी जानकारी मिल रही है कि गुड्डू सिंह केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के बेहद करीबी लोगों मे से एक थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें