1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. firing in hajipur hotel death of a customer condition of hotel operator critical patna referred asj

हाजीपुर के होटल में फायरिंग, एक ग्राहक की मौत, होटल संचालक की हालत गंभीर, पटना रेफर

इस फायरिंग में अपराधियों ने जहां होटल के एक ग्राहक की हत्या कर दी, वहीं गोली लगने से होटल संचालक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. पुलिस हर वारदात के बाद जांच की बात करती है. यहां भी पुलिस का दावा है कि अपराधी पकड़ लिये जायेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

वैशाली. बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि भीड़भाड़ वाले इलाके में भी हत्या कर के आराम से फरार हो जा रहे हैं. आये दिन बिहार में कहीं न कहीं ऐसी वारदातें हो रही है. ऐसी ही एक घटना आज वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर में देखने को मिली है. यहां एक होटल में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है. इस फायरिंग में अपराधियों ने जहां होटल के एक ग्राहक की हत्या कर दी, वहीं गोली लगने से होटल संचालक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. पुलिस हर वारदात के बाद जांच की बात करती है. यहां भी पुलिस का दावा है कि अपराधी पकड़ लिये जायेंगे.

घायल होटल संचालक पटना रेफर

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार को वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर के महात्मा गांधी सेतु रोड स्थित वसंत विहार होटल में ताबड़तोड़ फायरिंग हुई है. यहां अपराधियों ने होटल संचालक और एक ग्राहक को गोली मार दी है. इस घटना में होटल में आये कस्टमर की मौत हो गयी, जबकि होटल संचालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे पटना रेफर किया गया है.

फायरिंग के बाद अफरा-तफरी

घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटना का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है. अपराधियों का निशाना होटल संचालक पर था या ग्राहक पर यह भी अब तक साफ नहीं हो पाया है. फायरिंग के बाद होटल में अफरा-तफरी मच गया और तमाम ग्राहक जान बचाकर भाग निकले.

पुलिस का दावा

कोई कुछ बताने की स्थिति में नहीं है. आसपास के लोग भी मामला जानने के लिए एक दूसरे से सवाल करते दिखे. पुलिस जांच के बाद ही कुछ बताने की बात कह रही है. पुलिस का दावा है कि मामले की जांच हो रही है. अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी होगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें