1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. expensive to spit on the road after eating gutkha in vaishali asj

वैशाली में गुटखा खाकर सड़क पर थूकना पड़ा महंगा, ट्रक चालक से साफ करवाया गया जूता और पैंट

वाहन में बैठकर सड़क पर थूकने की आदत एक व्यक्ति को भारी पड़ गया. वैशाली जिले के महनार में गुटखा खाकर सड़क पर थूकने से नाराज शिक्षक ने फैसला ऑन द स्पॉट किया. शिक्षक ने गुटका खा कर थूकने वाले ट्रक चालक को पुलिस के सामने उसकी इस गलती की सजा दी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ट्रक का चालक
ट्रक का चालक
प्रभात खबर

वैशाली. वाहन में बैठकर सड़क पर थूकने की आदत एक व्यक्ति को भारी पड़ गया. वैशाली जिले के महनार में गुटखा खाकर सड़क पर थूकने से नाराज शिक्षक ने फैसला ऑन द स्पॉट किया. शिक्षक ने गुटका खा कर थूकने वाले ट्रक चालक को पुलिस के सामने उसकी इस गलती की सजा दी.

जूता और पैंट साफ करवाया.

सड़क पर सरेआम हो रहे इस हाईवोल्टेज ड्रामे के चलते वहां काफी लोग जुट गये. इस दौरान वहां मौजूद पुलिस तमाशबीन की भूमिका में नजर आयी. शिक्षक ने ट्रक ड्राइवर से अपना और अपने सहयोगी का जूता और पैंट साफ करवाया. साथ ही शिक्षक के द्वारा चालक को स्वच्छता और इंसानियत का भी पाठ पढ़ाया गया.

कहासुनी होने लगी

मिली जानकारी के मुताबिक, महनार के शिक्षक सुजीत झा पैदल बाजार से अपने घर जा रहे थे. इस दौरान सामान से लदा हुआ, एक ट्रक वहां से गुजरा. ड्राइवर पिंटू कुमार के द्वारा चलते ट्रक से गुटका खा कर फेंका गया थूक शिक्षक सुजीत झा के कपड़ों और जूते पर गिरा. बस फिर क्या था सुजीत झा गुस्से से आगबबूला हो गये. उन्होंने धीमी रफ्तार से जा रहे ट्रक को मौके पर रुकवा लिया. ट्रक चालक और शिक्षक के बीच इस बात को लेकर कहासुनी होने लगी.

मजबूरन ट्रक से नीचे उतरना पड़ा

शोर-शराबा सुन कर महनार थाना पुलिस वहां पहुंच गयी. साथ ही स्थानीय लोगों की भीड़ भी जमा हो गयी. बात बढ़ने पर चालक पिंटू कुमार को मजबूरन ट्रक से नीचे उतरना पड़ा. उसने अपने गमछे को गीला कर बीच सड़क पर शिक्षक के पैंट और जूते की सफाई की. वो काफी देर तक गुटके के दाग को साफ करता रहा और इस दौरान शिक्षक उसको नैतिकता व स्वच्छता का पाठ पढ़ाते रहे. बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और वहां जुटे लोग इसका आनंद लेते रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें