1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. cyber cafe operator shot dead in vaishali market outrage among people asj

वैशाली में साइबर कैफे संचालक की सरे बाजार गोली मारकर हत्या, लोगों में आक्रोश

बिहार में अपराधियों को अब किसी का डर नहीं रहा. छिनतई, लूट, हत्या को अंजाम देकर आराम से चले जाते हैं. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वो अब पुलिस के आसपास भी बड़े वारदात करने से परहेज नहीं कर रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गोली मारकर हत्या
गोली मारकर हत्या
सांकेतिक तस्वीर

हाजीपुर. बिहार में अपराधियों को अब किसी का डर नहीं रहा. छिनतई, लूट, हत्या को अंजाम देकर आराम से चले जाते हैं. अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि वो अब पुलिस के आसपास भी बड़े वारदात करने से परहेज नहीं कर रहे हैं. पुलिस वारदात के बाद जांच के नाम पर सीसीटीवी खंगालती रह जाती है.

सरे बाजार मारी गोली 

ऐसे में रोज कहीं न कहीं से लूट और हत्या की खबरें सामने आती रहती है. ताजा मामला वैशाली जिले का है. मंगलवार को वैशाली जिला में अपराधियों ने दिनदहाड़े साइबर कैफे संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद आस-पास के लोगों में दहशत मच गया. लोगों में घटना को लेकर काफी आक्रोश है.

किसी केस में गवाह था विकास 

जानकारी के अनुसार, मंगलवार को वैशाली के गोरौल थाने के पास स्टेशन रोड पर काफी भीड़ लगी थी. वहीं भीड़ के बीच रुनझुन साइबर कैफे के संचालक को अपराधियों ने गोली मार दी. घटना में साइबर कैफे विकास कुमार सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गयी. सभी अपराधी मौके से फरार हो गये. बताया जा रहा है कि कैफे संचालक गोरौल थाना क्षेत्र के चकब्यास गांव का रहने वाला था. स्टेशन रोड में साइबर कैफे चलाता था.

जांच में जुटी पुलिस 

आशंका जतायी जा रही है कि विकास कुमार किसी केस में गवाह था. उसी को लेकर उसकी हत्या की गयी है. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद में जुटी हुई है. लेकिन घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी है. बताया जा रहा है कि दिनदहाड़े हुए इस घटना से लोगों में काफी आक्रोश है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें