1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. crime news in bihar young man who arrived to bid farewell to his wife in hajipur was taken hostage rdy

हाजीपुर मे पत्नी की विदाई कराने पहुंचे युवक को बनाया बंधक, परिजनों ने पुलिस से लगायी छुड़ाने की गुहार

हाजीपुर में अपनी पत्नी की विदाई कराने पहुंचे युवक को ससुरालवालों ने बंधक बना लिया, इसके साथ ही युवक से मारपीट भी की गयी है. सूचना मिलने पर युवक के परिजन जब पहुंचे तो उनके साथ भी मारपीट की गयी. परिजनों ने पुलिस से छुड़ाने की गुहार लगायी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र के ताजपुर बुजुर्ग पंचायत में पत्नी की विदाई कराने पहुंचे युवक को उसके ससुरारवालों ने बंधक बना लिया. इसकी सूचना पर पहुंचे परिजनों के साथ भी मारपीट की गयी. पीड़ित युवक के पिता ने इसकी शिकायत महुआ थाने की पुलिस से की है. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम महुआ थाना क्षेत्र के ताजपुर बुजुर्ग गांव में अपनी पत्नी अनीसा देवी की विदाई कराने पहुंचे बिदुपुर थाना के विशनपुर राजखंड निवासी जवाहर राय के पुत्र मनीष कुमार को उसके ससुरालवालों ने बंधक बनाकर मारपीट की. कई तरह के आरोप लगाते हुए अनीसा की विदाई नहीं करने की बात कहते हुए पैसे और सामान वापस करने की मांग करने लगे.

परिजनों ने ससुरालवालों के चंगुल से छुड़ाने की मांग की

पीड़ित युवक ने मोबाइल फोन के माध्यम घटना की जानकारी बिदुपुर में अपने परिजनों को दी. जानकारी मिलने के बाद जब युवक के पिता अन्य परिजनों के साथ ताजपुर गांव पहुंचे, तो उनके साथ भी दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट की गयी. पीड़ित युवक के पिता जवाहर राय ने महुआ थाना पहुंच पुलिस पदाधिकारी को घटना की जानकारी देते हुए अपने पुत्र को ससुरालवालों के चंगुल से छुड़ाने की मांग की. परिजनों ने युवक के साथ मारपीट कर बंधक बनाने की बात बतायी है. इस संबंध में थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

मां ने बेटी के अपहरण की शिकायत की

नवादा के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की मां ने अपनी नाबालिग बेटी के अपहरण की शिकायत थाने में की है. स्थानीय थाने को दिये आवेदन में कहा गया कि मंगलवार की शाम नाबालिग बेटी शौच के लिए घर से निकली. परंतु, देर रात तक नहीं लौट पायी, तो खोजबीन शुरू किया. बावजूद कहीं कोई अता-पता नहीं चल सका. थक-हार कर इसकी सूचना पुलिस को देकर न्याय की गुहार लगाया है. हालांकि, आवेदन में गांव के ही जनार्दन प्रसाद उर्फ संजय महतो के पुत्र प्रवीण कुमार उर्फ छोटे के विरुद्ध अपहरण की शिकायत दर्ज कराया गया है. प्रवीण फिलवक्त रांची वीआईटी थाना क्षेत्र में रह रहा है. इस मामले में समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराया जा सका था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें