1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. bihar panchayat elections depressed by the defeat the nephew threw acid on the uncle and his family 7 including 5 women were scorched asj

बिहार पंचायत चुनाव : हार से बौखलाये भतीजे ने चाचा और उसके परिवार पर फेंका तेजाब, 5 महिला समेत 7 झुलसे

बिहार में पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद हिंसा की वारदात सामने आने लगी है. हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के अर्रा पंचायत वार्ड नंबर 5 में चुनाव हार जाने के बाद एक ही परिवार के दो पक्ष आपस में लड़ गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सदर अस्पताल में इलाजरत
सदर अस्पताल में इलाजरत
प्रभात खबर

हाजीपुर. बिहार में पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद हिंसा की वारदात सामने आने लगी है. हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के अर्रा पंचायत वार्ड नंबर 5 में चुनाव हार जाने के बाद एक ही परिवार के दो पक्ष आपस में लड़ गये. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर तेजाब फेंक दिया, इस घटना में 5 महिला समेत 7 लोग घायल झुलस गये हैं. सब का इलाज हाजीपुर सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अर्रा पंचायत वार्ड संख्या 05 से चाचा और भतीजा दोनों चुनाव में उतरे थे. वर्तमान में वार्ड सदस्य रहे चाचा अजय भगत और भतीजा अजीत भगत के बीच मुकाबला था. चाचा-भतीजा दोनों की लड़ाई में तीसरे ने बाजी मार ली. चाचा भतीजा दोनों ही चुनाव हार गये.

अजित भगत अपनी हार के लिए चाचा अजय भगत को जिम्‍मेदार मानता है. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया. मामला इतना बिगड़ गया कि अजीत कुमार भगत के समर्थकों ने चीनी की चाशनी में तेजाब घोलकर अजय भगत और उसके परिवार पर फेंक दिया. इसमें 7 लोग झुलस गये. सभी का इलाज हाजीपुर सदर अस्पताल चल रहा है. वहीं घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी है, लेकिन पुलिस सुबह पूछताछ करने पहुंची.

घटना में घायल रामचरण भगत ने बताया कि अजय भगत ने घर में घुस कर सबसे पहले उनपर हमला किया. इसके बाद वह उपर के तल्‍ले पर चढ़ा. उसने एक-एक कर पूरे परिवार पर तेजाब फेंक दिया. घटना के बाद वह भागने में सफल रहा.

तेजाब से हमले के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घायलों को हाजीपुर अस्‍पताल में ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घायलों में राम चरण भगत, अवधेश भगत, पंकज कुमार, शालिनी कुमारी, प्रियंका कुमारी, रेणु देवी, विभा देवी, पुष्पा कुमारी, मुननी देवी, अनिता देवी एवं खुशबु कुमारी शामिल हैं. घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव है.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें