1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. hajipur
  5. 46 kg silver looted in hajipur gold traders were going from patna to rosda asj

हाजीपुर में 46 किलो चांदी की लूट, पटना से रोसड़ा जा रहे थे स्वर्ण व्यवसायी

नगर थाना क्षेत्र में आदित्य ज्वेलर्स से 23 अक्तूबर की शाम 1.77 करोड़ रुपये के आभूषण व कैश की लूट की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि सोमवार की शाम रोसड़ा के स्वर्ण व्यवसायी से अपराधियों ने लगभग 46 किलो चांदी लूट ली.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
प्रभात खबर

हाजीपुर. नगर थाना क्षेत्र में आदित्य ज्वेलर्स से 23 अक्तूबर की शाम 1.77 करोड़ रुपये के आभूषण व कैश की लूट की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी कि सोमवार की शाम रोसड़ा के स्वर्ण व्यवसायी से अपराधियों ने लगभग 46 किलो चांदी लूट ली.

लूटी गयी चांदी की कीमत 18 से 20 लाख रुपये बतायी जा रही है. घटना के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गयी. सूचना मिलते ही इंडस्ट्रियल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. स्वर्णकार संघ के जिलाध्यक्ष भी इंडस्ट्रियल थाने पर पहुंचे.

जानकारी के अनुसार समस्तीपुर के रोसड़ा के स्वर्ण व्यवसायी शिव शंकर प्रसाद साह सोमवार की शाम लगभग सात बजे पटना के बाकरगंज से लगभग 46 किलो चांदी खरीद कर परिवार व एक कर्मी के साथ स्कॉर्पियो से रोसड़ा लौट रहे थे.

पासवान चौक के पास जाम की वजह से जैसे ही उनकी स्कॉर्पियो रुकी, बाइक सवार तीन अपराधी उनकी गाड़ी के पास पहुंचे और पिस्टल तान दी. उन्होंने जैसे ही स्कॉर्पियो का शीशा चढ़ाया, अपराधियों ने गाड़ी का शीशा फोड़ दिया और चांदी से भरा बैग लूट लिया. इस दौरान एक अपराधी की पिस्टल की मैग्जिन गाड़ी के अंदर ही गिर गयी.

लूट के बाद सभी अपराधी भाग निकले. व्यवसायी ने बताया कि स्कॉर्पियो का शीशा चढ़ाने के बाद पिस्टल लिये हुए दो बदमाशों ने गाड़ी का शीशा फोड़ दिया और शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी. लूट के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए वहां से भाग निकले. इंडस्ट्रियल थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें