1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. young man had run away with a neighboring girl in gopalganj when he returned his girlfriend family members killed him rdy

गोपालगंज में पड़ोस की लड़की संग भागा था युवक, लौटा तो प्रेमिका के परिजनों ने हत्या कर पेड़ पर लटकाया शव

यूपी पुलिस की मदद से दोनों को देवरिया से बरामद किया गया था. लड़की अपने घर आ गयी और युवक रविवार को घर पहुंचा था. इसके बाद लड़की के घरवालों ने विकेश कुमार की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया. सोमवार की सुबह विकेश का शव कटहल के पेड़ से झूलता मिला.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बेटे की हत्या के बाद बदहवास युवक के पिता बबन भगत
बेटे की हत्या के बाद बदहवास युवक के पिता बबन भगत
प्रभात खबर

गोपालगंज के भोरे थाना क्षेत्र के लामीचौर में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या कर शव को गांव के किनारे कटहल के पेड़ से टांग दिया गया. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज भेज दिया. मृत विकेश कुमार (25 वर्ष) लामीचौर गांव के बबन भगत का पुत्र था. पुलिस ने इस मामले में लड़की के पिता को हिरासत में लिया है. बताया जाता है कि लामीचौर गांव के विकेश कुमार का गांव की ही एक लड़की से एक साल से प्रेम संबंध था. बीते दो अप्रैल को दोनों एक साथ घर छोड़कर भाग गये थे. यूपी पुलिस की मदद से दोनों को देवरिया से बरामद किया गया था. लड़की अपने घर आ गयी और युवक रविवार को घर पहुंचा था.

युवक अपनी प्रेमिका के पिता के पास भेजने लगा था अश्लील मैसेज

आरोप है कि मृतक का करीबी दोस्त धीरज मांझी रविवार को उसके घर पहुंचा और उसे अपने साथ ले जाकर लड़की के पिता शिक्षक कमलेश कुमार सिंह के हवाले कर दिया. इसके बाद लड़की के घरवालों ने विकेश कुमार की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया. सोमवार की सुबह गांव के लोग जब खेत की ओर निकले, तो विकेश का शव कटहल के पेड़ से झूलता हुआ मिला. इसके बाद घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गयी. घटना की सूचना पाकर पुलिस पहुंची और पेड़ से शव को नीचे उतरवा कर तफ्तीश में जुट गयी. पुलिस ने मृतक के पास से दो मोबाइल जब्त किये हैं. पुलिस इस मामले में प्रेमिका के पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर रही है.

मृतक के पास से मिले मोबाइल फोन में मिला सनसनीखेज तथ्य

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग की बात सामने आयी है, क्योंकि दोनों कुछ दिन पहले फरार हुए थे. पूरे मामले में पुलिस तफ्तीश कर रही है. लामीचौर में पड़ोस की युवती से प्यार करने की सजा उसके परिजनों ने दे दी है. आशिक को घर से बुलाकर मार डाला. हत्या की घटना से इलाके के लोगों में नाराजगी और आक्रोश देखा जा रहा है. पुलिस ने लामीचौर में हुए विकेश हत्याकांड में आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया है. शिक्षक से पुलिस हत्या का राज उगलवाने में लगी है. वहीं पोस्टमार्टम के बाद पुलिस की देखरेख में शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस अधिकारियों ने खंगाला साक्ष्य

किसी को भी यह विश्वास नहीं हो रहा कि चंद घंटे पहले घर पहुंचे विकेश की हत्या हो जायेगी. विकेश के पास से मिले मोबाइल फोन ने हत्याकांउ का राज सुलझाने में पुलिस के लिए मददगार साबित हुआ है. युवक का पड़ोस की युवती से पिछले एक वर्ष से अधिक दिनों से प्यार था. दोनों साथ-जीने मरने का वादा कर चुके थे. दोनों घर छोड़कर भाग कर शादी कर लेने के लिए देवरिया स्टेशन से दिल्ली जाने के लिए पहुंचे थे, जहां से उन्हें रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें