1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. woman beaten to death in family dispute fir registered against five people husband arrested rdy

Bihar News: पारिवारिक कलह में महिला की पीट-पीटकर हत्या, पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज, पति गिरफ्तार

गोपालगंज जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. पारिवारिक कलह में महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी है. आठ अप्रैल को पत्नी को जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद मायके के लोगों ने इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. वहां इलाज के दौरान बुधवार की रात में महिला की मौत हो गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

गोपालगंज जिले के गोपालपुर थाने के सकिरा टोला में पारिवारिक कलह में ससुराल वालों ने एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना में पुलिस ने आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है. मृत महिला नीरा देवी बतायी गयीं, जिनकी शादी 10 साल पहले हुई थी. परिजनों के अनुसार कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाना क्षेत्र के फागु छापर गांव निवासी बहारन गोंड की पुत्री नीरा देवी की शादी गोपालपुर थाने के सकिरा टोला में सुनील साह के साथ हुई थी. सुनील पेशे से राजमिस्त्री का काम करता था.

प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच-पड़ताल

बीते आठ अप्रैल को पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद होने के बाद पिटाई कर गला दबा दी. इसके बाद मायके के लोगों ने इलाज के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. वहां इलाज के दौरान बुधवार की रात में महिला की मौत हो गयी. वहीं इस मामले में सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि आठ अप्रैल को पारिवारिक कलह में मारपीट के बाद इलाज के क्रम में मौत होने का आरोप परिजनों ने लगाया है. पुलिस मृतका के पिता के बयान पर पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है.

मेडिकल बोर्ड ने किया पोस्टमार्टम

महिला की इलाज के दौरान गोरखपुर में मौत होने के बाद परिजन शव लेकर सीधे गोपालपुर थाना पहुंचे, जहां से पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मेडिकल बोर्ड की दो सदस्यीय टीम ने महिला के शव का पोस्टमार्टम किया. दाह-संस्कार के लिए मायके वालों को शव सौंप दिया गया.

पांच पर हुआ केस, पति गया जेल

नीरा देवी की हत्या के मामले में गोपालपुर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. मृतका के पिता बहारन गोंड ने अपने दामाद सुनील साह समेत पांच लोगों को नामजद किया है. पुलिस ने इस मामले में आरोपित पति को गिरफ्तार कर पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया है.

चार मासूमों की कैसे होगी परवरिश

नीरा देवी के चार छोटे-छोटे बच्चे हैं. सबसे बड़ी नीलू कुमारी आठ साल की है. उसके बाद रागिनी, अभिषेक और सबसे छोटा छोटू कुमार हैं. महिला की हत्या के बाद सभी बच्चे अपने मामा के पास हैं. इन बच्चों की परवरिश कैसे होगी, इसकी चिंता सताने लगी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें