1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. wife helped police in arresting of her drunk husband in gopalgunj latest news update skt

Bihar News: गोपालगंज में पत्नी ने शराबी पति को फोन करके प्यार से बुलाया और कर दिया पुलिस के हवाले

गोपालगंज में शराबी पति की प्रताड़ना से परेशान एक महिला ने अपने पति को प्यार से फोन पर बात करके थाने के करीब बुला लिया और उसे पुलिस के हवाले करवा दिया. पुलिस ने शराब के नशे में चूर व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार में शराब मामले में गिरफ्तारी: सांकेतिक फोटो
बिहार में शराब मामले में गिरफ्तारी: सांकेतिक फोटो
सोशल मीडिया

गोपालगंज में शराब के नशे में धुत पति को पत्नी ने प्यार के झांसे में घर से बुलाकर पुलिस के हवाले कर दिया. अब पुलिस नशेड़ी पति को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी में है. कटेया थाना क्षेत्र के सिधरिया गांव की रहने वाली महिला फुलझड़ी देवी शहर के साधु चौक के समीप किराये के घर में रहती है और लोगों के घर में झाड़ू-बर्तन कर बच्चों का पालन-पोषण करती है.

महिला का पति दिन भर शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचता था और पत्नी तथा बच्चों की पिटाई करता था. इससे परेशान होकर पत्नी शनिवार को बच्चों को लेकर नगर थाने के समीप पहुंची और पति के पास फोन कर किसी बहाने से बाजार बुला लिया.

पति शराब के नशे में धुत होकर रास्ते भर गाली-गलौज करते हुए पत्नी के पास पहुंच गया. पत्नी किसी तरह उसे बहलाते हुए नगर थाने के समीप पहुंची और नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार के सामने आपबीती बतायी. जानकारी होते ही नगर इंस्पेक्टर ने उसके पति को हिरासत में ले लिया.

बता दें कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. ये शिकायत काफी अधिक आती थी कि दारू का सेवन करने के बाद घर की महिलाओं से मारपीट की जाती थी. वहीं गरीब तबके के अधिकतर लोग जिन्हें शराब की लत लग जाती थी वो अपनी कमाई का अधिकतर हिस्सा दारू पीने में ही खर्च कर देते थे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसपर लगाम लगाने के लिए शराबबंदी कानून लागू किये. जिसके बाद ऐसी शिकायतें अब कमी है. वहीं ऐसे उदाहरण पहले भी सामने आ चुके हैं जब पत्नी ने ही पति को गिरफ्तार करवा दिया.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें