1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. where the steps of the police lie in gopalganj liquor was found there liquor started coming out of the fields 12 people were arrested rdy

Bihar News: गोपालगंज में पुलिस के जहां पड़े कदम, वहीं मिली शराब, 12 गिरफ्तार

खेतों में छुपाकर रखी गयी अर्धनिर्मित शराब को जब्त किया गया. हालांकि पुलिस ने इस दौरान शराब माफियाओं के साथ 12 लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि 120 लीटर शराब जब्त की गयी है. मांझा में तीन महिलाओं को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गोपालगंज में पुलिस के जहां पड़े कदम, वहीं मिली शराब, खेतों से निकलने लगी शराब, 12 लोग हुए गिरफ्तार
गोपालगंज में पुलिस के जहां पड़े कदम, वहीं मिली शराब, खेतों से निकलने लगी शराब, 12 लोग हुए गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

गोपालगंज के महम्मदपुर शराबकांड में 21 लोगों की मौत के बाद जिले में ताबड़तोड़ छापेमारी शुरू हो गयी है. शनिवार को पुलिस के जहां कदम पड़े, वहीं शराब बरामद की गयी. खेतों से अन्न की जगह शराब निकलने लगी. गोपालपुर थाने के नटवा मुसहर टोली में खेतों में छुपाकर रखी गयी अर्धनिर्मित शराब को जब्त किया गया. हालांकि पुलिस ने इस दौरान शराब माफियाओं के साथ 12 लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि 120 लीटर शराब जब्त की गयी है. मांझा में तीन महिलाओं को भारी मात्रा में शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि फुलवरिया पुलिस ने कोयलादेवा में छापेमारी कर शराब माफिया नागेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है. उसका यूपी के भवानी छापर व अन्य कई जगहों पर शराब की भट्ठियां है, जहां से शराब की सप्लाइ करता था. जबकि, जिले के 120 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की गयी है. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बैकुंठपुर के हेमुछपरा में पांच लीटर शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, आशाखैरा से चार लीटर शराब जब्त की गयी है. लक्ष्मीपुर, बंगरा, बखरी बाजार में छापेमारी की गयी है. समाचार लिखे जाने तक छापेमारी जारी थी.

भोरे में शराब के खिलाफ चला अभियान, महिला धंधेबाज गिरफ्तार

भोरे के डूमर नरेंद्र गांव में एएसआइ संजय कुमार दास ने गांव के मैनेजर चौहान के पुत्र गोविंद चौहान के घर के पास छापेमारी की, जहां एक झाड़ी में छिपा कर रखी गयी 10 बोतल बंटी-बबली और चुलाई शराब की चार पैकेट बरामद की गयी. पुलिस की कार्रवाई के दौरान धंधेबाज गोविंद चौहान फरार हो गया. दूसरी कार्रवाई थाना क्षेत्र के बलवां मुसहर टोली में की गयी. यहां एएसआइ संजीत कुमार सिंह ने छापेमारी कर जिउत मंडल की पत्नी सुनरी देवी को एक लीटर चुलाई शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया.

बाइक की डिक्की से 26 बोतल शराब बरामद

विजयीपुर. हंकारपुर बुढ़वा बाबा के गेट के सामने से विजयीपुर पुलिस ने बाइक की डिक्की से 26 बोतल देसी शराब बरामद की. चालक पुलिस को देख बाइक छोड़कर फरार हो गया. एएसआइ मंगल कुमार शराब बरामदगी के लिए विशेष छापेमारी करते हुए सीमावर्ती क्षेत्र हंकारपुर बुढ़वा बाबा के गेट के सामने जांच कर रहे थे. इसी बीच यूपी के बलुआ आफगान के रास्ते एक धंधेबाज अपनी बाइक की डिक्की में शराब लेकर आ रहा था. लेकिन, आगे वाहन जांच कर रही पुलिस को देख बाइक छोड़ कर फरार हो गया.

मांझा में शराब फैक्टरी का खुलासा, शराब बरामद

मांझा. स्थानीय थाना क्षेत्र के जगरनाथा गांव में पुलिस ने छापेमारी कर मिनी शराब फैक्टरी का खुलासा किया. यहां काफी मात्रा में देसी शराब के साथ दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया. बता दें कि महमदपुर थाना क्षेत्र में शराब पीने से अब तक कई लोगों की जान चली गयी है. इन मौतों के बाद जगी पुलिस ने शनिवार को मांझा थाने के जगरनाथा गांव में कृष्ण पासी, राजकुमार पासी सहित आधा दर्जन लोगों के घरों में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने करीब पांच दर्जन प्लास्टिक के गैलन से देसी शराब बरामद की. वहीं, पुलिस ने दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा शराब के धंधे में संलिप्त धंधेबाजों के घरों से पुलिस ने शराब बनाने के कई सामान, बाइक व अन्य सामान बरामद किये हैं.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें