1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. the eunuchs created a ruckus in the anchal office of gopalganj latest news rjs

अंचलकार्यालय में किन्नरों ने किया हंगामा, जानिए फिर क्या हुआ

किन्नरों ने शुक्रवार की सुबह गोपालगंज के मांझा अंचलकार्यालय में जमकर हंगामा किया. दरअसल, शुक्रवार की सुबह से ही किन्नरों की जमान अंचलकार्यालय पहुंच गई थी. ऑफिस के खुलते ही ये लोग अपने साथी के मुआवजा की मांग करने लगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सड़क हादसे में मृत साथी के मुआवजा को लेकर अंचल कार्यालय में किन्नरों का हंगामा
सड़क हादसे में मृत साथी के मुआवजा को लेकर अंचल कार्यालय में किन्नरों का हंगामा
प्रभात खबर

किन्नरों ने शुक्रवार की सुबह गोपालगंज के मांझा अंचलकार्यालय में जमकर हंगामा किया. दरअसल, शुक्रवार की सुबह से ही किन्नरों की जमान अंचलकार्यालय पहुंच गई थी. ऑफिस के खुलते ही ये लोग अपने साथी के मुआवजा की मांग करने लगे. प्रधान लिपिक ने उन्हें जैसे ही कहा थोड़ा समय लगेगा, इसपर ये सभी आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे.

किन्नरों का कहना था कि 2 सप्ताह पूर्व NH27 के महमादपुर थाना के डुमरिया पूल के समीप एक किन्नर की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. घटना के बाद जब हम लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया था तब प्रसाशनिक अधिकारियों ने सरकार द्वारा आपदा विभाग से दिए जाने वाले 4 लाख की राशि देने की घोषणा पर किन्नरों ने अपना हंगामा बंद किया था.

लेकिन, आज तक मुआवजा राशि नहीं मिलने पर किन्नरों ने मांझा अंचलकार्यालय में पहुंचकर फिर से जमकर हंगामा किया. इस दौरान इनकी प्रधान लिपिक से तीखी बहस भी हो गई. बाद में वरीय अधिकारियों ने जब फोन पर बात कर सभी बिन्दुओं की चर्चा कर समझया तब जाकर हंगामा कर रहे किन्नर शांत हुए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें