1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. the businessman was returning after recovering the dues bike riding criminals looted one and a half lakh rupees from the businessman by firing rdy

Bihar News: बकाया वसूल कर वापस लौट रहा था व्यवसायी, बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग कर लूटे डेढ़ लाख रुपये

Bihar News बंगरा बंसवाड़ी के पास पहुंचे तो काले रंग की अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर उन्हें बाइक समेत घेर लिया और कट्टा तानकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने के साथ ही बैग छीनने लगे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बकाया वसूल कर वापस लौट रहा था व्यवसायी, बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग कर लूटे डेढ़ लाख रुपये
बकाया वसूल कर वापस लौट रहा था व्यवसायी, बाइक सवार अपराधियों ने फायरिंग कर लूटे डेढ़ लाख रुपये
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bihar News: गोपालगंज के थावे में बाइक सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर व फायरिंग कर व्यवसायी से डेढ़ लाख रुपये लूट लिये. इसको लेकर विदेशी टोला गांव के निवासी व्यवसायी अमरनाथ प्रसाद ने थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. उन्होंने प्राथमिकी में बताया है कि शनिवार को लहना वसूलने के लिए वे सीवान जिले के बड़हरिया गये थे.

वहां से लहना वसूल कर वे चार बजे बाइक से घर वापस आ रहा थे. इस दौरान जैसे ही थावे थाना क्षेत्र के बंगरा बंसवाड़ी के पास पहुंचे तो काले रंग की अपाची बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ओवरटेक कर उन्हें बाइक समेत घेर लिया और कट्टा तानकर गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने के साथ ही बैग छीनने लगे. जब उन्होंने विरोध किया, तो अपराधियों ने कट्टे से फायर कर उनका बैग छीन लिया और बड़हरिया की तरफ भाग गये. बैग में वसूली के डेढ़ लाख रुपये थे. बहरहाल, इस मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है.

हथुआ में शराब का फरार धंधेबाज गिरफ्तार

गोपालगंज जिले के हथुआ में पुलिस ने बरवां कपरपुरा गांव में फरार चल रहे शराब के एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार धंधेबाज राकेश पासी है, जो एक वर्ष से शराब के मामले में फरार चल रहा था. हथुआ इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने बताया कि शराब धंधेबाजों पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें