1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. sp in action to crack down on criminals and liquor mafia in gopalganj changed the police stations of so many police stations asj

गोपालगंज मेंं अपराधी और शराब माफिया पर नकेल कसने को एक्शन में एसपी, बदल दिये इतने थानों के थानेदार

क्राइम कंट्रोल के लिए बदले गए 8 थानाध्यक्ष समेत 7 पुलिस पदाधिकारियों का भी तबादला किया गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार पुलिस
बिहार पुलिस
फाइल

गोपालगंज. अपराधी और शराब माफिया पर नकेल कसने के लिए गोपालगंज के एसपी पूरे एक्शन में हैं. अपराध पर अंकुश लगाने के लिए उन्होंने कई थानों से थानेदारों की छुट्टी कर दी है. जिले के पुलिस महकमे में फेरबदल की खबर से खलबली मची हुई है.

जानकारी के अनुसार गोपालगंज के एसपी आनंद कुमार ने कई थानेदारों समेत अन्य पुलिस अधिकारियों का तबादला किया है. अब तक उन्होंने कुल 15 पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया गया है.

क्राइम कंट्रोल के लिए बदले गए 8 थानाध्यक्ष समेत 7 पुलिस पदाधिकारियों का भी तबादला किया गया है. एसपी आनंद कुमार ने हथुआ, सिधवलिया, गोपालपुर, विशम्भरपुर, विजयीपुर, बैकुंठपुर, माधोपुर और एससी-एसटी थानाध्यक्ष बदले हैं.

एसपी ने जो आदेश जारी किया है उसके मुताबिक विजy कुमार सिंह को प्रभारी का भर दिया गया है. दिनेश पासवान को गोपालगंज के परिचारी प्रवर जिम्मेदारी दी गयी है. अशोक कुमार प्रशांत कुमार राय OSD, रंजित पासवान को परिचर, परिवहन/ सम्पति शाखा भेज दिया गया है.

मिथलेश कुमार पांडे हथुआ थानाध्यक्ष, कम्शेवर प्रसाद को OP अध्यक्ष, कृष्णा कुमार को लोकसूचना और जनशिकायत कोषांग, दिनेश कुमार यादव को LLTF प्रभारी, संजीत कुमार को थाना प्रभारी, प्रशांत कुमार को वियजीपुर थानाध्यक्ष बनाया गया है.

धनंजय कुमार को सिघवालिया थानाध्यक्ष, धनंजय कुमार को बैकुंठपुर थानाध्यक्ष, रामबाबू राम को विशंभ्रपुर थानाध्यक्ष, नेहा कुमारी को थाना प्रभारी के रूप में तैनाती की गई है. बताया जा रहा है कि अभी कुछ और तबादले होने हैं, जिसकी सूची तैयार की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें