1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. sharab mafia attack on police in gopalganj liquor ban news bihar latest updates skt

चेकिंग के दौरान शराब तस्करों ने उत्पाद विभाग की गाड़ी में मारी टक्कर, भागने के क्रम में पलटी स्कॉर्पियो

गोपालगंज में यूपी से शराब का खेप लेकर आ रहे शराब माफियाओं का उत्पाद विभाग की टीम से सामना हो गये तो वो भागने लगे. इस दौरान उत्पाद विभाग की गाड़ी में टक्कर भी मारी. भागने के दौरान उनकी गाड़ी पलट गयी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भागने के दौरान पलटी शराब माफियाओं की गाड़ी
भागने के दौरान पलटी शराब माफियाओं की गाड़ी
सोशल मीडिया

बिहार में शराब माफियाआों पर कार्रवाई तेज हो गयी है. गोपालगंज में शराब माफियाओं ने भागने के दौरान उत्पाद विभाग की टीम की गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर के कारण उत्पाद विभाग की गाड़ी में टक्कर मार दी. हालांकि इस घटना में अधिकारी व जवान बाल-बाल बच गये. वहीं भागने के क्रम में शराब माफिया की गाड़ी सड़क किनारे खाई में पलट गयी.

गोपालगंज के विशंभरपुर की यह घटना बतायी जा रही है. जहां रविवार की देर रात यूपी से एक स्कॉर्पियो में शराब की बड़ी खेप गोपालगंज के रास्ते ले जाया जा रहा था. इसकी गुप्त सूचना उत्पाद टीम को मिल चुकी थी. बताया जा रहा है कि बलथरी चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने जब नाकाबंदी की और गाड़ियों की जांच शुरू कर दी.

शराब माफियाओं के बारे में सूचना सही निकली. माफिया स्कॉर्पियो से चेक पोस्ट तक पहुंच गये लेकिन उत्पाद विभाग की टीम को देखकर उन्हें चकमा देकर भागने लगे. बताया जा रहा है कि जब उत्पाद विभाग की टीम ने स्कॉर्पियो का पीछा किया तो शराब माफियाओं ने उनकी गाड़ी में टक्कर भी मार दी. लेकिन तबतक उत्पाद विभाग की एक और टीम वहां पहुंच गयी. भागने के क्रम में ही शराब माफियाओं की गाड़ी सड़क किनारे पलट गयी.

गाड़ी पलटने के बाद शराब माफिया व चालक अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गये. उत्पाद विभाग की टीम ने क्रेन की मदद से स्कॉर्पियो को बाहर निकाला और तालाशी ली. गाड़ी के अंदर भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब मिलने की सूचना है. शराब माफियाओं को दबोचने के लिए कार्रवाई की जा रही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें