1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. scandal happened at the place of reception with bridegroom who returned after marrying in gopalganj

Bihar News: गोपालगंज में शादी कर लौटे दूल्हे के साथ स्वागत की जगह हो गया कांड, जानें क्या है पूरा मामला

गोपालगंज से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां शादी की अगली सुबह को दूल्हा दिलीप राम अपनी दुल्हन को विदाई कराने के बाद अपने साथ लेकर घर पहुंचा तो उसके साथ एक बड़ा कांड हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोपालगंज में शादी कर लौटे दूल्हे के साथ स्वागत की जगह हो गया कांड
गोपालगंज में शादी कर लौटे दूल्हे के साथ स्वागत की जगह हो गया कांड
सोशल मीडिया

शादी के बाद अक्सर जब दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ घर लौटता है तो उनका जोर शोर से स्वागत किया जाता है. लेकिन बिहार के गोपालगंज से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां शादी से लौटे दूल्हे के साथ कुछ अलग ही घटना घट गई. यहां दूल्हा जैसे ही अपनी दुल्हन के साथ घर पहुंचा तो लोगों ने उसकी पिटाई कर दी. जिसके बाद उसे इलाज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

भोजपुरी गीत बजाने के लेकर मारपीट

बताया जा रहा है कि बड़हरा गांव निवासी दिलीप राम की शादी भोरे थाना क्षेत्र के हुस्सेपुर गांव में शुक्रवार की रात्रि को संपन्न हुई थी. जहां दूल्हा दिलीप राम के साथ गांव के लोग बारात बनकर पहुंचे थे. शादी समारोह में सब कुछ अच्छे से चल रहा था लेकिन इसी बीच भोजपुरी गीत बजाने के लेकर मारपीट शुरू हो गई. हाथापाई के दौरान बारात में पहुंचे कई लोग जख्मी हो गए थे. इस बात से गुस्साए बराती रात में शादी समारोह से घर लौट आए थे.

दूल्हे ने किया विरोध 

शादी की अगली सुबह को दूल्हा दिलीप राम अपनी दुल्हन को विदाई कराने के बाद अपने साथ लेकर घर पहुंचा ही था कि इस दौरान गांव के लोग दूल्हा के दरवाजे पर पहुंच कर बरात में हुई मारपीट की घटना को लेकर बदतमीजी करने लगे. मामले में बात जब आगे बढ़ने लगी तो शादी कर लौटे दूल्हे ने गांव वालों की इस हरकत का विरोध किया. जिसके बाद सभी के बीच मारपीट शुरू हो गई और इस दौरान दूल्हा घायल हो गया.

अस्पताल में हो रहा इलाज 

बता दें की गांव वालों ने दूल्हे को लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया जिसके बाद उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए दूल्हे को सदर अस्पताल भेज दिया गया. पुलिस मामले में दूल्हे का बयान दर्ज कर जांच में जूट गई है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें