1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. ruckus at the counting center in bihar panchayat chunav gopalganj rjs

Bihar Panchayat Chunav गोपालगंज में मतगणना केंद्र पर हंगामा, पुलिस से धक्का-मुक्की

मतगणना केंद्र पर बुधवार को काउंटिंग के दौरान पुलिस और मुखिया प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़ गए. इस घटना के बाद मतगणना केंद्र पर अफरातफरी मच गयी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
गोपालगंज में जीत के जश्न पर पुलिस और मुखिया समर्थक भिड़े
गोपालगंज में जीत के जश्न पर पुलिस और मुखिया समर्थक भिड़े
प्रभात खबर

गोपालगंज. मतगणना केंद्र पर बुधवार को काउंटिंग के दौरान पुलिस और मुखिया प्रत्याशी के समर्थक आपस में भिड़ गए. इस घटना के बाद मतगणना केंद्र पर अफरातफरी मच गयी. मामला शांत कराने पहुंचे पुलिस अधिकारियों के साथ भी धक्का-मुक्की की गयी, जिसके बाद पुलिस को भीड़ नियंत्रण में करने के लिए बल प्रयोग भी करना पड़ा.

यह घटना गोपालगंज के थावे डायट भवन में बनाये गये मतगणना केंद्र की है. सातवें चरण में हुए मतगणना की काउंटिंग थावे के डायट भवन में करायी जा रही थी. सुबह से काउंटिंग शांतिपूर्ण तरीके से चल रही थी. शाम में सल्लेहपुर पंचायत के मुखिया प्रत्याशी के जीत की घोषणा की गयी. जीत की घोषणा होते ही उत्साहित भीड़ मतगणना स्थल पर बैरिकेडिंग के अंदर चले गये. वहां मौजूद पुलिस ने बैरिकेडिंग के अंदर घुसकर जश्न मनाने लगे.

उन्हें पहले समझाया गया, लेकिन वे नहीं मने. इसपर पुलिस ने उनके साथ बल प्रयोग करते हुए वहां से बाहर निकालने के प्रयास किया. इसपर मुखिया प्रत्याशी के समर्थक भड़क गए और पुलिस पर हमला बोल दिया. पुलिस ने इस मामले में नवनिर्वाचित मुखिया रंजू देवी के पति राजेश कुमार को हिरासत में लिया है. फिलहाल मतगणना का कार्य जारी है. सदर अनुमंडल के एसडीओ उपेंद्र पाल और एसडीपीओ संजीव कुमार सिंह मतगणना स्थल पर कैंप किये हुए हैं. समर्थकों की भीड़ को देखते हुए पुलिस बलों की संख्या बढ़ा दी गयी है.

गोपालगंज से गोविंद की रिर्पोट

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें