1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. retired soldier father shot at engineer son working in work form home died on the spot asj

वर्क फॉर्म होम में काम कर रहे इंजीनियर बेटे को रिटायर्ड सैनिक पिता ने मारी गोली, मौके की मौत

गोपालगंज शहर की वीएम कॉलोनी में मंगलवार की दोपहर आर्मी के रिटायर्ड जवान और उसके इंजीनियर बेटे के बीच विवाद के दौरान गोली लगने से बेटे की मौत हो गयी. गोली रिटायर्ड जवान की लाइसेंसी बंदूक से चली है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

गोपालगंज. गोपालगंज शहर की वीएम कॉलोनी में मंगलवार की दोपहर आर्मी के रिटायर्ड जवान और उसके इंजीनियर बेटे के बीच विवाद के दौरान गोली लगने से बेटे की मौत हो गयी. गोली रिटायर्ड जवान की लाइसेंसी बंदूक से चली है. हालांकि, गोली किस स्थिति में और कैसे चली यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. वर्क फार्म होम के तहत घर में काम कर रहे युवक राजू कुमार सिंह (30 वर्ष) पेशे से इंजीनियर था.

पुलिस ने घटनास्थल से लाइसेंसी हथियार को जब्त कर मृतक के पिता शंभुनाथ सिंह को हिरासत में ले लिया है. बताया जाता है कि उचकागांव थाने के झीरवां गांव निवासी शंभुनाथ सिंह आर्मी में जवान थे. 2015 में रिटायर होने के बाद जिला मुख्यालय के एक बैंक में सिक्यूरिटी गार्ड का काम करते हैं.

वह नगर थाने की वीएम कॉलोनी में किराये के मकान में परिवार के साथ रहते हैं. मंगलवार की दोपहर बेटे के साथ किसी बात को लेकर उनकी नोकझोंक हुई, उसके बाद लाइसेंसी हथियार से गोली चल गयी. मृत युवक की मां रंभा देवी ने पुलिस को बताया कि वह दूसरे कमरे में थी, इसलिए गोली कैसे चली, यह नहीं देखा.

गोली की आवाज सुनकर आयी तो बेटे की मौत हो चुकी थी, जबकि उनके पति जख्मी अवस्था में थे. आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने तत्काल मृतक के पिता को हिरासत में ले लिया और कमरे से हथियार को जब्त कर लिया. वारदात की जांच कर रहे नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने बताया कि पुलिस हिरासत में मृतक के पिता का इलाज कराया जा रहा है.

कान के पास जख्म होने पर अस्पताल लाया गया था. उधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, इस घटना के बाद पीड़ित परिजनों में कोहराम मचा है. एसपी आनंद कुमार ने बताया कि सीने में गोली लगने से युवक की मौत हुई है. बरामद साक्ष्यों के आधार पर पुलिस जांच कर रही है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें