1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. murder of boy in gopalganj bihar news when went to meet girlfriend dead body found in gandak river skt

बिहार: प्रेमिका से मिलने गये प्रेमी का काट दिया सिर, छठे दिन गंडक नदी में बहता मिला शव, युवती लापता

प्यार करने की सजा आखिरकार युवती के परिजनों ने दे ही दी. प्रेमिका से मिलने गये युवक को पहले बेरहमी से पीटा गया. उसके बाद उसके सिर को काट कर कलामटिहनियां के पास गंडक नदी में बहा दिया गया. घटना के छठे दिन युवक का शव बरामद हुआ है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गंडक नदी में बहता मिला शव
गंडक नदी में बहता मिला शव
प्रभात खबर

प्यार करने की सजा आखिरकार युवती के परिजनों ने दे ही दी. प्रेमिका से मिलने गये युवक को पहले बेरहमी से पीटा गया. उसके बाद उसके सिर को काट कर कलामटिहनियां के पास गंडक नदी में बहा दिया गया. घटना के छठे दिन युवक का शव बरामद हुआ है. शव मिलने के साथ ही माहौल बिगड़े नहीं, इसके लिए विशंभरपुर थानेदार दिनेश कुमार ने जादोपुर व कुचायकोट पुलिस को भी मौके पर बुला लिया.

आरोपितों की तलाश में छापेमारी तेज

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर, शव के मिलने के बाद उसके परिजनों में चीत्कार मचा हुआ है. वहीं उसकी मां कलावती देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना के बाद गांव में दहशत और आक्रोश दोनों देखा जा रहा है. ग्रामीण इस क्रूरता को लेकर आक्रोश जता रहे. वहीं पुलिस ने कांड में लिप्त आरोपितों की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है. पुलिस इस घटना को लेकर पहले ही दिन से गंभीरता से लेकर जांच में जुटी थी.

सिर कटा शव बरामद

गुरुवार को मुजफ्फरपुर से फॉरेंसिक टीम व छपरा से डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया था. दोनों स्पेशल टीमें भी जांच कर लौट गयीं. छपरा से डॉग स्क्वायड को कोई सुराग नहीं मिला. उधर, ग्रामीण युवक की हत्या कर शव को गंडक नदी में फेंक देने का दावा कर रहे थे. जब शव मिला, तो पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गये. युवक के शरीर से सिर गायब था, जिससे उसका पहचान नहीं हो सके. परिजनों ने उसके शव की पहचान हाथ में गोदना व अन्य कपड़ों से की.

मंगलवार की रात को प्रेमिका के बुलाने पर मिलने गया था युवक

विश्वंभरपुर थाने के रूपछाप गांव के स्व भिखारी यादव का बेटा प्रेम कुमार को मंगलवार की रात नौ बजे गांव की बगल की उसकी प्रेमिका ने फोन कर बुलाया. उसके बुलाने पर उससे मिलने गया था. देर रात तक वह वापस नहीं लौटा. देर रात युवती ने युवक की बहन के पास फोन कर बताया था कि प्रेम को उसके घर के लोग पकड़ कर बेरहमी से मारपीट कर रहे थे. घटना की जानकारी युवक के भाई बुलेट यादव ने विशंभरपुर थानेदार दिनेश कुमार यादव को दी. पुलिस त्वरित कार्रवाई में जुट गयी थी. प्रेम यादव का शव मिलने के साथ ही ग्रामीण युवती की भी हत्या कर शव को नदी में फेंक देने की आशंका जता रहे हैं.

थानेदार ने युवती से की थी बात

घटना की सूचना युवती ने प्रेम की बहन के फोन पर उसी रात दी थी. बहन ने थाने में उस नंबर की जानकारी दी. वहां थानेदार ने युवती से काफी देर तक बात की. युवती ने पुलिस को बताया था कि उसकी आंखों पर पट्टी बांधी हुई है. कहां है पता नहीं. उसने ही प्रेम को मार देने की बात पुलिस को बतायी. उसके बाद से उसका नंबर बंद मिल रहा है. पुलिस अब उसकी तलाश में जुटी है. थानेदार दिनेश कुमार ने बताया कि सभी आशंकाओं को ध्यान में रख कार्रवाई की जा रही है.

गिरफ्त में आयीं महिलाओं ने खोली थी हत्या की पोल

युवक की हत्या की सूचना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवती के घर छापेमारी कर रूपछाप की सुदामा देवी, सरोज देवी व खुशबू देवी व सिपायाटोला के हरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया. महिलाओं से कड़ी पूछताछ में उनलोगों ने तीन दिन पूर्व ही पुलिस को बता दिया था उसके परिजनों से मारपीट कर हत्या कर शव को फेंक दिया है. शव कहा फेंका है, यह नहीं बात पा रही थी. महिलाओं के बताने पर ही गुरुवार को मुजफ्फरपुर से फॉरेंसिक टीम व छपरा से डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया था. उसके बाद गन्ने के खेतों में शव की तलाश करती रही. कहीं नहीं मिला. रविवार को कालामटिहनियां वार्ड नं तीन में टावर के सामने लोगों ने शव को देखा, तो पुलिस को सूचना दी.

युवती की हो रही तलाश : एसडीपीओ

एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि युवती की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है. युवती और उसके परिजनों के मिलने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी. वैसे युवती व युवक के मोबाइल के सीडीआर को खंगाला जा रहा है कि युवक की किन-किन लोगों से बातें हुई हैं. पुलिस की टीम लगातार दियारे में छापेमारी कर रही है. अभी कुछ भी कह पाना संभव नहीं है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें