1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. liquor ban in bihar suspicious death of six people in gopalganj five killed in suspicious circumstances in bhagalpur rdy

Bihar News: गोपालगंज में छह लोगों की संदिग्ध मौत, भागलपुर में संदेहास्पद हालात में पांच की गयी जान

मेडिकल टीम की जांच के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा. एसपी आनंद कुमार ने कहा कि घटना की सूचना मिली है. सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में जांच टीम गांव में पहुंची है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
संदिग्ध मौत
संदिग्ध मौत
फाइल

गोपालगंज के कुचायकोट, बैकुंठपुर व फुलवरिया थाना क्षेत्रों में रविवार को संदिग्ध हालात में छह लोगों की मौत हो गयी. पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने शवों का दाह-संस्कार करा दिया. कुचायकोट थाने के शिवराजपुर और रामगढ़वा गांव में संदिग्ध हालात में तीन लोगों की मौत हो गयी. मृतकों में शिवराजपुर गांव निवासी हरेंद्र यादव (35 वर्ष), हरिलाल साह (50 वर्ष) और रामगढ़वा गांव के साहेब लाल यादव शामिल हैं. वहीं, बैकुंठपुर थाने के सिरसा पुराना टोला में कृष्णा साह (65 वर्ष) और फुलवरिया थाना क्षेत्र के पेंदूला रामसेन गांव के ओम प्रकाश भगत की मौत हो गयी.

इधर, बैकुंठपुर के एकडेरवा निवासी संजय सिंह की मौत गोरखपुर में हुई है. उसको इलाज के लिए गोरखपुर ले जाया गया था. मामले की जांच के लिए सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र प्रसाद ने कुचायकोट प्रखंड चिकित्सा प्रभारी पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया है. मेडिकल टीम की जांच के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा. एसपी आनंद कुमार ने कहा कि घटना की सूचना मिली है. सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में जांच टीम गांव में पहुंची है.

भागलपुर में संदेहास्पद हालात में पांच की गयी जान

भागलपुर. जिला के चार अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार से लेकर रविवार को संदेहास्पद स्थिति में हुई कुल पांच लोगों की मौत हो गयी. मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच परिसर में पड़े संदिग्ध परिस्थिति में मरने वाले सजौर थाना का निजी चालक के शव और भर्ती एक संदिग्ध बीमार के जहरीली शराब के सेवन की सूचना पर एडीएम, एसडीएम और डीएसपी पहुंचे.

बंद कमरे में करीब दो घंटे के बाद प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी बाहर आये और बयान दिया कि प्रारंभिक जांच में जहरीली शराब के सेवन से मौत होने की पुष्टि नहीं हुई है. इधर अस्पताल के अधीक्षक ने भी मामले में शुरुआती तौर पर शराब पीने की आशंका पर जांच किये जाने की बात कही, पर मामले में शराब के सेवन की पुष्टि नहीं बल्कि टॉक्सिन पदार्थ के सेवन से एक के मरने और एक के बीमार होने की आशंका है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें