1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. kidnapping case of two minor daughters the family warns of self immolation in the main function of independence day read gopalganj news updates skt

दो नाबालिग बेटियों के अपहरण मामले में परिवार ने दी स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह में आत्मदाह करने की चेतावनी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
Social media

गोपालगंज. पुलिस की लापरवाही से दो नाबालिग बेटियों का अपहरण किये जाने का आरोप लगाकर एक परिवार ने स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह में आत्मदाह करने की चेतावनी दी है. गुरुवार को पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक से मिलकर कार्रवाई नहीं होने पर आत्मदाह करने की चेतावनी दी है.

पीड़ित परिवार फुलवरिया थाने के दुबे बतरहां का रहनेवाला है. भृगुनाथ तिवारी की पत्नी गौतम देवी ने आरोप लगाया कि 22 जुलाई को नाबालिग बेटी का अपहरण नगर थाने के पोस्ट ऑफिस चौक के पास से कर लिया गया. नगर थाने में इस मामले में शिकायत की गयी, लेकिन पुलिस ने एफआइआर दर्ज नहीं की. इस बीच अपहृर्ताओं ने फोन कर दो लाख रुपये की मांग की है.

पैसे के साथ दहीभाता पुल के समीप अपहर्ताओं ने बुलाया. परिजन जब वहां पहुंचे तो अपहृत किशोरी और अपहर्ता बोलेरो में थे. अपहर्ताओं को देख शोर करने पर आसपास के ग्रामीण पहुंचे और बोलेरो के साथ अपहर्ता को पकड़कर पुलिस को सूचना दी गयी. नगर थाने की पुलिस दहीभाता पहुंची और अपहर्ता और किशोरी को बोलेरो के साथ थाना लेकर आयी.

ग्रामीणों के कब्जे से नगर थाने की पुलिस ने अपहर्ता और अपहृत एक युवती को बरामद किया. पुलिस 31 जुलाई की रात में थाने लेकर आयी. अपहर्ताओं की बोलेरो भी थी, जिसे थाने रखी गयी. परिजनों ने इसका वीडियो भी बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. परिजनों का आरोप है कि नगर थाने की पुलिस ने अपहर्ता को दो लाख रुपये लेकर छोड़ दिया और युवती को घर भेज दिया. वायरल वीडियो में नगर इंस्पेक्टर की तस्वीर साफ-साफ दिखाई दे रही है.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें