1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. jdu mla pappu pandey gopalganj campaign in bihar panchayat election 2021 for nephew in zilla parishad chunav skt

Bihar: जेल में बंद भतीजे को पंचायत चुनाव जिताने में जुटे JDU विधायक, इधर गन फैक्ट्री में चल रहा था ये प्लान...

गोपालगंज जिले की कुचायकोट सीट से जदयू के बाहुबली विधायक अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय के बड़े भाई सतीश पांडेय और भतीजा मुकेश पांडे जो वर्तमान में जिला परिषद के चेयरमैन हैं, हत्या के मामले में कई महीनों से जेल में बंद हैं. जेडीयू एमलएल ने भतीजे को पंचायत चुनाव में जीत दिलाने के लिए कमर कस ली है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कार्यक्रम में विधायक अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय व गन फैक्ट्री के आरोपित
कार्यक्रम में विधायक अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय व गन फैक्ट्री के आरोपित
सोशल मीडिया

गोपालगंज जिले की कुचायकोट सीट से जदयू के बाहुबली विधायक अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय के बड़े भाई व रूपनचक ट्रिपल मर्डर केस में जेल में बंद सतीश पांडेय के करीबियों पर पंचायत चुनाव के दौरान हमला करने की साजिश रची जा रही थी. जिसे पुलिस ने नाकाम किया है. वहीं जेडीयू विधायक ने जेल में बंद अपने भतीजे के लिए कैंपेन शुरू किया है.

मिनीगन फैक्टरी का भंडाफोड़

हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान सतीश पांडेय के करीबियों पर हमला करने के लिए हथियार बनाये जा रहे थे. फुलवरिया थाने की पुलिस ने मदरवानी गांव में बुधवार की रात छापेमारी कर समस्तीपुर के हथियार सप्लायर समेत दो लोगों की गिरफ्तारी के साथ मिनीगन फैक्टरी का भंडाफोड़ किया है. साथ में नेपाली करेंसी, डॉलर व हथियार समेत कई सामान बरामद किये हैं.

पंचायत चुनाव के लिए बड़ी साजिश को किया नाकाम

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाने के शाहपुर पुरोही गांव के रामभजन सिंह के पुत्र मोहन कुमार मौर्या से पूछताछ की गयी, जिसमें अपराधी ने स्वीकार किया कि रूपनचक ट्रिपल मर्डर केस के सूचक जेपी यादव के बुलाने पर वह गोपालगंज आया था और ऑर्डर मिलने पर हथियार बना रहा था. एसडीपीओ ने कहा कि हथुआ स्टेशन के रेक प्वाइंट और पंचायत चुनाव में बड़ी साजिश रची गयी थी, जिसे नाकाम कर दिया गया.

जेडीयू एमलएल का भतीजा जेल में हैं बंद

वहीं जेडीयू एमलएल ने भतीजे मुकेश पांडे को पंचायत चुनाव में जीत दिलाने के लिए कमर कस ली है. मुकेश पांडेय वर्तमान में जिला परिषद के चेयरमैन हैं. जदयू के बाहुबली विधायक अमरेंद्र कुमार उर्फ पप्पू पांडेय के बड़े भाई सतीश पांडेय और भतीजा मुकेश पांडे हत्या के मामले में कई महीनों से जेल में बंद हैं.

भतीजे को जीत दिलाने जदयू विधायक मैदान में उतरे

जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय ने अपने भतीजे को आगामी पंचायत चुनाव में जीत दिलाने के लिए शंखनाद कर दिया है. उनके भतीजे मुकेश पांडे वर्तमान में जिला परिषद के चेयरमैन हैं और वो हत्या के मामले में कई महीने से जेल में बंद हैं. इधर बिहार पंचायत चुनाव 2021 का भी बिगुल फूंका जा चुका है. पहले चरण के लिए नामांकन शुरू हो गये हैं. जेल में बंद अपने भतीजे को जीत दिलाने के लिए जदयू विधायक ने बुधवार को हथुआ में एक कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया .

जेल में बंद अपने भतीजे के लिए की अपील 

न्यूज 18 के अनुसार, कार्यकर्ता सम्मेलन में विधायक ने जेल में बंद अपने भतीजे मुकेश पांडे को जिला परिषद चुनाव में बंपर जीत दिलाने की अपील की है. विधायक ने बताया कि मुकेश पांडेय की सेहत खराब हो गयी थी जिन्हें पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. अब उनकी सेहत सही है और वापस जेल में ही हैं. उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से वो जल्द ही बाहर दिखेंगे. जनता सच जानती है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें