1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. husband killed his wife in gopalganj news bihar today as matter related to dowry skt

Bihar: शौहर ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का किया कत्ल, सास को फोन कर कहा- 6 माह के बेटे ने मार डाला

गोपालगंज में दहेज के लोभी एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. अपने घर में उसने दोस्तों को बुलाया और पत्नी की बुरी तरह पिटाई की. इसके बाद उसे मार दिया. हत्या का आरोप उसने अपने 6 माह के बच्चे पर लगाया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पत्नी के हत्यारे पति को गिरफ्तार करके ले जाती पुलिस
पत्नी के हत्यारे पति को गिरफ्तार करके ले जाती पुलिस
प्रभात खबर

गोपालगंज: नगर थाना क्षेत्र के गस नगर मोहल्ले में शौहर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बीवी की हत्या कर दी. मृतक महिला का नाम सफीना खातुन है. जो कैसर अली की पत्नी थी. हत्या के इस खौफनाक मंजर को जिसने भी देखा उनके होश उड़ गये. परिवार के कई सदस्य बेहोश होकर गिर पड़े. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने आरोपित पति को घर से गिरफ्तार कर लिया.

6 माह के बच्चे पर थोपा मर्डर का आरोप

महिला की शादी दो साल पहले ही हुई थी. दोनों को एक छह माह का बच्चा भी है. हत्या के बाद आरोपित पति ने सास के पास फोन कर अपना गुनाह छिपाते हुए कहा कि उसके छह माह के बच्चे ने दांत से काटकर मां की हत्या कर दी है. घटना की सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने नगर थाने की पुलिस को खबर दी.

दो साल पहले हुई थी शादी

पुलिस मौके पर पहुंची और बेड पर पड़ी नवनिवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मौके से आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. परिजनों ने बताया कि जादोपुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव निवासी महताब अंसारी की पुत्री सफीना खातुन की शादी 10 जून 2020 को नगर थाना क्षेत्र के चौरावं गांव निवासी नसरुद्दीन अंसारी के पुत्र कैसर अली के साथ हुई थी.

दहेज नहीं मिला तो दोस्तों के साथ मिलकर कर दी हत्या

सफीना को शादी के बाद एक बच्चा हुआ और उसके बाद मकान बनवाने के लिए दो लाख रुपये दहेज में मांगा जा रहा था. दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर आरोपी पति ने दोस्तों को घर बुलाया और पीट-पीटकर हत्या कर दी. नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने कहा कि पुलिस पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई कर रही है.

शरीर पर कई जगह हैवानियत के निशान

सफीना खातुन के मौत की खबर पाकर परिजन जब घर पहुंचे तो बेड पर लाश पड़ी थी. चेहरे के अलावा गर्दन, दोनों हाथ, पैर और पीठ व कमर पर हैवानियत के निशान मिले. परिजनों के मुताबिक हैवान बनकर पति ने दोस्तों के साथ पत्नी की बेरहमी से पिटाई की, उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी.

अकेला देख पति ने बनाया प्लान

पुलिस जांच करने पहुंची तो पता चला कि मृतका के सास व ससुर इलाज कराने के लिए बाहर गये हैं. देवर और देवरानी भी चार दिनों से गायब हैं. ऐसे में अकेले पति और पत्नी के साथ छह माह का बच्चा था. पति ने पत्नी को अकेला देखकर दोस्तों को बुलाया और वारदात को अंजाम दिया.

मेडिकल बोर्ड द्वारा किया गया पोस्टमार्टम

सदर अस्पताल में जब महिला का शव पहुंचा तो मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया. मेडिकल बोर्ड ने महिला के शव का पोस्टमार्टम किया. दो सदस्यीय डॉक्टरों की टीम पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस के जरिये कोर्ट को सौंपेगी. पुलिस का कहना है कि परिजनों के आरोपों के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया.

मामा के घर भेजा गया मासूम बच्चा

महिला की हत्या के बाद उसके पति को पुलिस ने जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी. वहीं छह माह के मासूम बच्चे को उसके मामा को सौंप दिया गया. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद महिला के शव को भी मायके वालों को सौंप दिया. परिजनों ने नम आंखों से महिला के शव को गांव के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें