1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. honor killing in gopalganj bihar crime news as women denied for marriage than killed by father skt

Bihar News: प्रेमी से शादी की जिद पड़ी महंगी! आधी रात शराब पीकर आये पिता और चाचा ने गला रेतकर मार डाला

गोपालगंज में ऑनर किलिंग का मामले से सनसनी है. एक युवती ने अपने पिता की मर्जी से शादी नहीं की तो पिता और चाचाओं ने नींद से सो रही युवती को गला रेतकर मार दिया. शव को खेत में फेंककर सभी भाग गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मृतक युवती और शव के साथ बिलखती मृतका की मां
मृतक युवती और शव के साथ बिलखती मृतका की मां
प्रभात खबर

गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के कोटवा गांव में रविवार की रात शराब के नशे में पिता और चाचा ने चाकू से गला रेतकर बेटी की हत्या कर दी और शव को घर के पास खेत में फेंक दिया. मामला ऑनर किलिंग का है.

मृत 19 वर्षीया किरण कुमारी इंद्रदेव राम की पुत्री थी. पुलिस ने इस मामले में मृत युवती की मां कलावती देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. हत्या के बाद सभी चारों आरोपित फरार हैं. एसपी आनंद कुमार ने बताया कि मामले की जांच के लिए एसआइटी का गठन कर दिया गया है.

मां कलावती देवी का आरोप है कि किरण कुमारी की शादी उसके पिता इंद्रदेव राम ने किसी और के साथ तय की थी, जहां किरण कुमारी शादी करने के लिए तैयार नहीं थी. रविवार को पूरे दिन लड़की को उसके पिता और चाचा समेत अन्य लोगों ने मनाने की कोशिश की. जब युवती नहीं मानी, तो रात में शराब पीकर उसके पिता इंद्रदेव राम, चाचा अरमदेव राम, बड़े पापा रामाज्ञा और तिरविरवा गांव के रहनेवाले एक अन्य व्यक्ति पहुंचे और कमरे में सो रही युवती की पिटाई शुरू कर दी.

जान बचाकर भागने की कोशिश करने पर किरण कुमारी को चारों ने पकड़ लिया और गला रेतकर हत्या कर दी. सोमवार की सुबह घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा.

मेडिकल बोर्ड ने युवती के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. ग्रामीणों की मदद से कलावती देवी ने अपनी बेटी का दाह-संस्कार करा दिया. इधर, पुलिस ने बताया कि युवती का किसी और से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह उससे शादी करना चाहती थी.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें