1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. home guard jawan dies a day before retiring sp arrived on receiving news rdy

Bihar News: रिटायर्ड होने से एक दिन पहले होमगार्ड जवान की मौत, खबर मिलने पर पहुंचे एसपी

रिटायरमेंट से एक दिन पहले मौत होने की खबर मिलने पर परिजनों में मातम छा गया. सदर अस्पताल में काफी संख्या में साथी जवान पहुंच गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मृतक होमगार्ड के परिजन से मिलने पहुंचे गोपालगंज के एसपी
मृतक होमगार्ड के परिजन से मिलने पहुंचे गोपालगंज के एसपी
प्रभात खबर

गोपालगंज में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान की गुरुवार को हार्ट अटैक से मौत हो गयी. मृतक होमगार्ड जवान जादोपुर थाना क्षेत्र के सेमरा नवादा गांव के निवासी 60 वर्षीय सुदर्शन यादव बताया गया. शुक्रवार को नौकरी से रिटायर्ड होनेवाला था. रिटायरमेंट से एक दिन पहले मौत होने की खबर मिलने पर परिजनों में मातम छा गया. सदर अस्पताल में काफी संख्या में साथी जवान पहुंच गये.

जानकारी के अनुसार विशंभरपुर थाने पर ड्यूटी के दौरान अचानक सुदर्शन यादव की तबीयत खराब हो गयी. उन्हें इलाज के लिए तुरंत सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी. मौत की खबर जैसे ही उनके परिजनों को मिली तो मातम छा गया. होमगार्ड कार्यालय से काफी संख्या में साथी जवान सदर अस्पताल में पहुंच गये.

विशंभरपुर पुलिस के अनुसार गुरुवार की सुबह में खाना खाने के दौरान अचानक से तबीयत बिगड़ी. पुलिसकर्मी दौड़कर पहुंचे तबतक सुदर्शन यादव गिरकर बेहोश की हालत में पहुंच गये. आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाया गया, जहां ऑक्सीजन चढ़ाने के दौरान उनकी मौत हो गयी. मौत होने की खबर मिलने के बाद पुलिस ने सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया.

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसपी आनंद कुमार सदर अस्पताल में पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली. एसपी ने कहा कि ड्यूटी के दौरान तबीयत बिगड़ी, उसके बाद सदर अस्पताल लाया गया. इलाज के दौरान मौत हो गयी. सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद होमगार्ड जवान के पार्थिव शरीर को होमगार्ड मैदान ले जाया गया, जहां माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी गयी. इसके बाद उन्‍हें जवानों ने उन्‍हें अंतिम सलामी दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें