1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. hearing about going to the hostel the third class student climbed the tower the video went viral rdy

Bihar News : हॉस्टल में जाने की बात सुनकर टॉवर पर चढ़ गया तीसरी कक्षा का छात्र, वीडियो हुआ वायरल

बच्चे की इस शरारती हरकत का वीडियो सोशल मीडिया में खूब हो रहा है. वायरल हो रही यह वीडियो मांझा थाना क्षेत्र के छवहीं गांव की बतायी जा रही.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टॉवर पर चढ़ा बच्चा
टॉवर पर चढ़ा बच्चा
प्रभात खबर

बिहार के गोपालगंज जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. बच्चों को स्कूल जाने को लेकर आपने काफी शरारतें सुनी होगी, जान जोखिम में डालकर 40 फीट उंचे टावर पर चढ़ने की शरारत नहीं सुनी होगी, लेकि यह बात सच है. कोरोना काल के बाद जब स्कूल और हॉस्टल खुला तो मां ने बच्चे को हॉस्टल जाने को कहा, लेकिन वह गुस्से में आकर टॉवर पर चढ़ गया. बच्चे की इस शरारती हरकत का वीडियो सोशल मीडिया में खूब हो रहा है. वायरल हो रही यह वीडियो मांझा थाना क्षेत्र के छवहीं गांव की बतायी जा रही.

टॉवर से कूद जाने की दे रहा था धमकी

छवहीं गांव में अर्धनिर्मित टॉवर पर करीब चालीस फीट की ऊंचाई तक पहुंचने के बाद आठ साल का लड़का जोर-जोर से शोर मचाने लगा. यह किशोर कहने लगा कि उसे हॉस्टल में पढ़ने नहीं जाना है. नहीं तो वो टॉवर से कूद जायेगा. उसकी आवाज सुनकर भीड़ एकत्र हो गयी. लोगों ने उसे समझाते हुए नीचे उतरने को कहा, तो वह कूदने की धमकी देने लगा. सूचना मिलते ही मौके पर परिजनों के साथ गांव के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. काफी मनाने के बाद बच्चे को नीचे उतारने में परिजन सफल हो गये.

बच्चे को नीचे उतारने में सफल रहे परिजन

वायरल वीडियो के अनुसार यह पूरा मामला 21 फरवरी की बतायी जा रही है. हालांकि ''प्रभात खबर'' इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक टॉवर पर चढ़ा यह लड़का छवहीं गांव के रहने वाले मोहम्मद अली का पुत्र सोहैल अली बताया गया, जो कक्षा तीसरी का छात्र है और उम्र महज आठ साल है. बच्चे की मां ने दानापुर में स्थित एक आवासीय विद्यालय में सोहैल का नामांकन कराया था. कोरोना काल खत्म होने के बाद बच्चे को मां हॉस्टल भेजना चाहती थी. इसलिए वह नाराज था.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें