1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. gopalganj youth killed in love affair youth was absconding with girlfriend

गोपालगंज में प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, प्रेमिका संग था फरार, पेड़ से लटकी मिली लाश

बिहार के भोरे थाना क्षेत्र के लामीचौर गांव में प्रेम प्रसंग में प्रेमी युवक की पीट-पीटकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक की पहचान 25 वर्षीय विकेश कुमार के रूप में हुई है, घटना भोरे थाना क्षेत्र की है. पिता के बयान पर केस दर्ज किया गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
क्राइम
क्राइम
फाइल फोटो

बिहार के भोरे थाना क्षेत्र के लामीचौर गांव में प्रेम प्रसंग में प्रेमी युवक की पीट-पीटकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृत युवक अपने गांव की एक लड़की से प्रेम करता था और कुछ दिनों पहले अपनी प्रेमिका के साथ यूपी के देवरिया भाग गया था. गांव लौटने के बाद प्रेमिका के परिजनों ने साजिश के तहत उसे घर बुलाया और हत्या कर दी. घटना को छिपाने के लिए थे हत्यारों ने युवक के शव को एक पेड़ से लटका दिया.

एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे

मृतक की पहचान लामीचौर पुरानी बाजार गांव निवासी विकेश कुमार के रूप में की गई है. परिजनों के अनुसार, विकेश का पिछले एक साल से उसी गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के परिजन इसके लिए राजी नहीं थे. 2 अप्रैल को प्रेमी जोड़ा घर से भाग कर यूपी के देवरिया चला गया. जहां से दोनों के परिजन 15 अप्रैल को उन्हें समझा बुझाकर वापस ले आए.

2 अप्रैल को दोनों गांव से फरार हो गए थे

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक के पिता बबन भगत ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. पिता ने बताया कि विकेश कुमार गांव की एक लड़की से प्रेम करता था. पिछले 2 अप्रैल को दोनों गांव से फरार हो गए थे लेकिन लड़की के परिजन उनका पीछा कर रहे थे. उत्तर प्रदेश में लड़की के परिजनों ने देवरिया से उसे बरामद कर लिया. लेकिन प्रेमी युवक वहां से भागने में कामयाब रहा.

शव को पेड़ से लटका दिया

शनिवार को विवेक अपने गांव लौटा था. रविवार को वह घर से निकला तो वापस नहीं आया. बबन भगत ने पुलिस को बताया कि लड़की के पिता कमलेश सिंह ने साजिश रचकर विकेश को अपने घर बुलाया और रात में उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया.

आरोपी कमलेश सिंह हिरासत में

सोमवार को जब ग्रामीणों ने आरोपी के घर के पीछे एक पेड़ में लटका हुआ शव देखा तो मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने प्रेमिका के पिता आरोपी कमलेश सिंह को हिरासत में ले लिया है और उससे घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें