1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. gopalganj youth enter the house threw acid on the girl before mairraige refer to gopalganj

गोपालगंज में शादी से पहले घर में घुसकर युवती पर फेंका तेजाब, नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती

गोपालगंज में घर में घुसकर सनकी युवक ने युवती पर तेजाब से हमला कर दिया. इस घटना में गंभीर रूप से घायल युवती को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पीड़िता को एंबुलेंस से गोरखपुर लेकर जाते परिजन
पीड़िता को एंबुलेंस से गोरखपुर लेकर जाते परिजन
प्रभात खबर

गोपालगंज के फुलवरिया थाने के कररिया ठकुराई गांव में शनिवार की देर रात घर में घुसकर सनकी युवक ने युवती पर तेजाब से हमला कर दिया. इस घटना में गंभीर रूप से घायल युवती को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताते हुए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया है. घटना के पीछे एकतरफा प्यार का मामला सामने आया है. हालांकि, पुलिस अभी पीड़िता का बयान दर्ज नहीं कर सकी है. बयान दर्ज होने के बाद पूरा मामला सामने आएगा.

युवक अपने साथियों के साथ उसके घर में घुस गया

मामले में बताया जाता है कि युवती की इसी महीने शादी होनेवाली थी. घर पर शादी की तैयारी चल रही थी. शनिवार की रात गांव का ही युवक अपने साथियों के साथ उसके घर में घुस गया और युवती पर तेजाब फेंक दिया. युवती के चिल्लाने पर परिजन पहुंचे और उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हथुआ लेकर गये. वहां से युवती को सदर अस्पताल और बाद में मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

युवती का पूरा शरीर जख्मी

डॉक्टरों के मुताबिक तेजाब के हमले में युवती का पूरा शरीर जख्मी हो गया है. युवती का चेहरा भी नहीं बच सका. वहीं, घटना के बाद आरोपित घर छोड़कर फरार हैं. पीड़ित परिवार घटना के बाद से सहमा हुआ है. पूरे दिन पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कररिया ठकुराई गांव में छापेमारी करती रही. समाचार लिखे जाने तक प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई चल रही थी.

एसआइटी का हुआ गठन

एसपी आनंद कुमार ने बताया कि कार्रवाई के लिए एसआइटी का गठन किया गया है. अब तक तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. उनसे पूछताछ चल रही है. पुलिस की एक टीम गोरखपुर पीड़िता का बयान लेने के लिए भेजी गयी है. दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें