1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. gopalganj road accident 3 bike rider died on nh27 while returning from tilak ceremony in up

गोपालांज में सड़क हादसा, बाइक सवार तीन युवकों की मौत, तिलक समारोह से लौटने के दौरान हुआ हादसा

गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बथना कुटी बाजार के पास एनएच 27 पर देर रात गुरुवार को भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. सभी उत्तर प्रदेश से एक तिलक समारोह में सम्मलीत होने के बाद वापस लौट रहे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोपालांज में सड़क हादसा
गोपालांज में सड़क हादसा
demo pic

गोपालगंज के गोपालपुर थाना क्षेत्र के बथना कुटी बाजार के पास एनएच 27 पर देर रात गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां बाइक सवार तीन युवकों को अज्ञात ट्रक ने रौंद दिया. इस हादसे में बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सभी उत्तर प्रदेश से एक तिलक समारोह में सम्मलीत होने के बाद वापस लौट रहे थे.

मृतकों की पहचान 

घटना की खबर पाकर मौके पर पहुंची गोपालपुर पुलिस ने तीनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गोपालगंज भेज दिया है. मृतकों की पहचान भोभी चक गांव निवासी भगरासन चौरसिया के पुत्र गुड्डू चौरसिया, इसी गांव के मुन्ना चौरसिया के पुत्र चंदन चौरसिया और इनके रिश्तेदार तरेया सुजान थाना क्षेत्र के जमसडिया गांव निवासी स्वर्गीय रमाकांत के पुत्र धर्मेंद्र के रूप में की गई हैं. हादसे के बाद पूरा परिवार सदमे में है.

एक बाइक पर तीन लोग थे सवार 

जानकारी के अनुसार कुचायकोट थाना क्षेत्र के भोभी चक बरई टोला गांव निवासी गुड्डू अपने भतीजे चंदन और भांजे धर्मेंद्र के साथ चचेरी बहन का तिलक चढ़ाने गए थे. तिलक चढ़ाकर तीनों एक बाइक से वापस लौट रहे थे, तभी तेज रफ्तार वाहन ने उन्हे कुचल दिया.

तिलक से लौट रहे थे सभी 

तिलक चढ़ाने के बाद घर के सभी लोग वापस लौट आए. लेकिन ये तीनों वापस नहीं लौटे. जिससे परिजन परेशान हो गए, बाद में कुछ लोग उनकी तलाश में निकले. तलाशी के दौरान ही परिजनों को तीनों युवकों के मौत की जानकारी मिली. और पता चल की सड़क दुर्घटना में उनकी जान चली गई है.

शादी की खुशियां मातम में बदल गई 

एनएच 27 पर मृत अवस्था में तीनों का शव पड़ा हुआ पाया गया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. इस घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गई.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें