1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. gopalganj mother and son hold hostage in sugar mill and willing to sucide

गोपालगंज के चीनी मिल में मां और बेटे को एक साथ बनाया बंधक, महिला ने दी खुदकुशी करने की धमकी

गोपालगंज के सिधवलिया चीनी मिल में एक महिला को उसके बेटे के साथ बंधक बनाए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला ने खुदकुशी करने भी धमकी दी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चीनी मिल में मां और बेटे को एक साथ बनाया बंधक
चीनी मिल में मां और बेटे को एक साथ बनाया बंधक
Social Media

बिहार में गोपालगंज के सिधवलिया चीनी मिल में एक महिला और उसके बेटे को बंधक बना लिया गया है. महिला की बंधक बनाए जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में महिला सुनीता गुप्ता नाम की महिला आरोप लगा रही है चीनी मिल के उप प्रबंधक आशीष खन्ना ने उन्हें और उनके बेटे को एक साथ कमरे में बंधक बना कर रखा है. प्रभात खबर इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

महिला के पति को हो चुकी है मौत 

महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति चीनी मिल में काम करते थे जहां ड्यूटी के दौरान उनकी मृत्यु हो गई थी. जिसके बाद उन्हें उनके बेटे के साथ चीनी मिल के एक कमरे में बंधक बना लिया गया है. वायरल वीडियो में महिला ने कहा कि पानी और बिजली तक की सुविधा तक उपलब्ध नहीं है और उन्हें और उनके बेटे को बहुत परेशानी हो रही है. महिला ने वीडियो में यह भी कहा की अगर जल्द ही उन्हें पानी नहीं मिला तो वह अपने बेटे के साथ फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर देगी और इसकी पूरी जवाबदेही चीनी मिल प्रबंधक एवं प्रशासन की होगी.

मामले की हो रही जांच 

इस वीडियो के सामने आने से प्रशासन सकते में है. प्रशासनिक अधिकारियों ने अब इस पूरे मामले की जांच करने की बात कही है. बताया जा रहा है की इस मामले की जांच में वीडियो के सही होने की पुष्टि होती है तो फिर कार्रवाई करते हुए महिला को मुक्त कराया जाएगा.

महिला मांग रही नौकरी 

इस पूरे मामले के संबंध में कार्यपालक उपाध्यक्ष ने कहा कि महिला के पति चीनी मिल में ही कैरियर के पद पर काम करते थे. महिला के पति की मौत साल 2015 में हो गई थी जिसके बाद महिला ने क्वार्टर में ही कुछ दिनों तक रहने के लिए गुहार लगाई थी. चीनी मिल प्रशासन ने मानवता के कारण महिला को वहां रहने की अनुमति दे दी. लेकिन महिला अब अपने पति के मृत्यु के सात साल बाद अनुकंपा पर नौकरी मांग कर रही है. चीनी मिल में नौकरी देने का ऐसा कोई प्रावधान नहीं है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें