1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. gopalganj drunken son beat up his mother to death villagers handed over the accused to the police in bihar

गोपालगंज में नशेड़ी बेटे ने पीट-पीट कर मां की कर दी हत्या, ग्रामीणों ने आरोपित को किया पुलिस के हवाले

गोपालगंज नगर थाने के सुकुलवां गांव में गुरुवार की सुबह एक बेटे ने अपनी मां की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. ग्रामीणों ने आरोपित बेटे अतुल कुमार को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
हत्या के बाद शव ले जाते परिजन
हत्या के बाद शव ले जाते परिजन
prabhat khabar

गोपालगंज नगर थाने के सुकुलवां गांव से मां बेटे के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना घटी है जहां गुरुवार की सुबह एक बेटे ने अपनी मां की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. मृत गीता देवी स्व ओमप्रकाश प्रसाद की पत्नी थी. ग्रामीणों ने आरोपित बेटे अतुल कुमार को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है.

लाठी-डंडे से पिटाई कर दी

बताया जाता है कि गुरुवार की सुबह घर के सभी लोग सोये हुए थे. इसी बीच अतुल कुमार घर में पहुंचा और तोड़फोड़ करते हुए सामान को आग के हवाले कर दिया. घर में आग को देख बुझाने पहुंची गीता देवी की बेटे ने लाठी-डंडे से पिटाई कर दी. इससे महिला की मौत हो गयी. महिला की मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपित बेटे को पकड़ लिया और पुलिस को बुलाकर सौंप दिया.

रिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करता था

सदर अस्पताल में पहुंची मृतका की बहू सुनीता देवी का आरोप है कि अतुल कुमार नशे का सेवन कर घर आता था और परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करता रहता था. घटना के दिन वह नशे में पहुंचा और मारपीट करने लगा. वहीं घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया, उसके बाद परिजनों को सौंप दिया.

प्राथमिकी दर्ज

घटना की जांच करने पहुंचे सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. मृतक के परिजनों ने आरोपित को पकड़ कर पुलिस को सौंपा है, उससे पूछताछ की जा रही है.

बेटे को जेल भेजने से मां ने रोका था

हत्या के बाद सूचना पाकर जांच करने पहुंची पुलिस को परिजनों ने बताया कि बीते 13 अप्रैल को युवक के नशे में आकर आतंक मचाते देखकर नगर थाने की पुलिस भी बुलायी गयी थी, लेकिन गीता देवी ने पुलिस से गुहार लगाकर बेटे को जेल जाने से बचा लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें