1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. gopalganj bomb blast shaken the area panic among people in bihar news

गोपालगंज में बम विस्फोट से दहल उठा इलाका, लोगों में दहशत, जांच में जुटी पुलिस

गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 4 में कूड़े की ढ़ेर में भीषण धमाका हुआ है. इस विस्फोट की आवाज इतनी तेज थी कि पूरा इलाका दहल उठा और पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बम धमाके का प्रतीकात्मक तस्वीर
बम धमाके का प्रतीकात्मक तस्वीर
फाइल

बिहार के गोपालगंज जिले के कटेया थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 4 में कूड़े की ढ़ेर में भीषण धमाका हुआ है. इस विस्फोट की आवाज इतनी तेज थी कि पूरा इलाका दहल उठा और पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई. धमाके की वजह से जहां पर ब्लास्ट हुआ वहां पर करीब दो फुट गड्ढा बन गया है. अच्छी बात यह है की धमाके के वक्त मौके पर कोई मौजूद नहीं था. जिस कारण से किसी भी तरह की जान माल का नुकसान नहीं हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटनास्थल पर चारों तरफ बारूद

विस्फोट के संबंध में बताया जा रहा है की धमाके के बाद घटनास्थल पर चारों तरफ बारूद बिखरा हुआ था. स्थानीय लोगों के मुताबिक पहली बार इस तरह का बम धमाका हुआ है जिस कारण से पूरा इलाका थर्रा गया है. पुलिस को इसकी सूचना दी गई है, स्थानीय लोगों का कहना है कि सूचना देने के बाद देर बाद तक पुलिस नहीं पहुंची थी. पहली बार हुए इस तरह के धमाके से लोगों में दहशत का माहौल है.

काफी देर तक नहीं पहुंची थी पुलिस 

स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि धमाका इतना तेज था कि काफी दूर तक इसकी आवाज सुनायी दी. धमाके के काफी देर बाद तक भी पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची थी. धमाके के बाद मौके पर बारूद देखा गया है. पुलिस के पहुंचने के बाद मामले की जांच की जा रही है. धमाके की जांच के लिए मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें