1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. girl body found near railway track in gopalganj liquor bottles found from the spot asj

गोपालगंज में रेलवे ट्रैक के पास मिला युवती का शव, घटनास्थल से मिली शराब की बोतलें

शव की बरामदगी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो
फाइल

गोपालगंज. श्हर के मांझागढ़ थाना क्षेत्र स्थित माझागढ़ रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवती का शव बरामद हुआ है. शव की बरामदगी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटनास्थल से पुलिस ने शराब की खाली बोतलों समेत युवती का बैग और कुछ अन्य आपत्तिजनक सामान को बरामद किया है. फिलहाल युवती की पहचान नहीं हो पायी है. युवती के कपड़ों से प्रतीत होता है कि वह किसी ऑर्केस्ट्रा में काम करती होगी.

आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने दुराचार के बाद युवती की गला दबाकर हत्या कर दी है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने माझागढ़ रेलवे स्टेशन के पास युवती का शव देखा. देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. युवती का शव रेलवे ट्रैक के पास स्थित एक पेड़ के नीचे पड़ा हुआ था.

युवती के शव के पास शराब की कुछ खाली बोतलें और और अन्य सामान पड़े हुए थे. ग्रामीणों ने इसकी जानकारी स्थानीय थाने को दी, लेकिन जीआरपी का क्षेत्राधिकार होने के कारण माझागढ़ थाने की पुलिस ने जीआरपी को इसकी सूचना दी.

इधर, पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही रेप और हत्या के सही कारणों का पता चल सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें