1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. four people including children washed away in flood waters in gopalganj three dead one missing

गोपालगंज में बाढ़ के पानी में बह गये बच्चे समेत चार लोग, तीन की मौत, एक लापता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लापता की तलाश करते पानी में लोग
लापता की तलाश करते पानी में लोग
प्रभात खबर

बरौली (गोपालगंज) : गंडक नदी की बाढ़ में दूसरे दिन भी डूबने से बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गयी. प्रशासन ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीन का शव बरामद कर लिया है, जबकि एक लापता है. यह हादसा बरौली थाने के पचरूखिया और मटियारा गांव में हुआ. दो दिनों में गंडक की बाढ़ में डूबने से 13 लोगों की मौत हो चुकी है. शुक्रवार को दो नाव हादसे में नौ लोगों की मौत हो गयी थी.

पुलिस के मुताबिक, शनिवार को बाढ़ प्रभावित बघेजी पंचायत के पचरूखिया गांव में शौच के लिए जाते समय एक व्यक्ति की डूबने से मौत हो गयी. इसकी पहचान स्व बाबूनंद तिवारी के पुत्र रमन तिवारी के रूप में की गयी.

वहीं, दूसरी घटना दोपहर में उस वक्त हुई, जब महम्मदपुर मटियारा गांव के मेवानंद चैरसिया का 10 वर्षीय पुत्र सुमीत कुमार, श्रीभगवान चैरसिया का पुत्र 11 वर्षीय मंटू कुमार व चंद्रजीत चैरसिया का 11 वर्षीय पुत्र सड़क पर बह रही तेज धार को पार कर कहीं जा रहे थे.

पानी पार करने के दौरान एक बच्चा तेज धार में बहने लगा, जिसे दो बच्चे बचाने गये. इस दौरान वे भी पानी की तेज धार में बह गये. ग्रामीणों ने तीनों को डूबते देख पानी में छलांग लगा दी. जब तक ग्रामीण तीनों को बचाते तब तक सुमीत और प्रिंस की मौत हो चुकी थी.

वहीं, तीसरे बच्चे मंटू का संवाद प्रेषण तक पता नहीं चल सका था. इधर, महम्मदपुर मटियारा में दो बच्चों की मौत और एक व्यक्ति के लापता होने से माहौल गमगीन हो गया. परिजनों में चीख पुकार मच गयी. जिला प्रशासन की ओर से पीड़ित परिजनों को मुआवजा देने की बात कही गयी है.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें