1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. firing on jdu mla pappu pandey relatives in gopalganj rajapur area one died and two other injured abk

JDU विधायक पप्पू पांडेय के करीबियों पर फायरिंग में एक की मौत और दो घायल, लोगों ने बदमाशों को पीटा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय (फाइल फोटो)
जेडीयू विधायक पप्पू पांडेय (फाइल फोटो)
सोशल मीडिया

बिहार के गोपालगंज जिले में शनिवार को फायरिंग की वारदात में एक शख्स की मौत हो गई. घटना में दो लोगों के घायल होने की खबर मिली है. बताया जाता है कि कुचायकोट के जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय के तीन करीबियों पर गोपालपुर के राजापुर बाजार में फायरिंग की गई. गोली लगने से देवेंद्र पांडेय की मौत हो गई. जबकि, दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, लोगों ने दो हमलावरों को पकड़कर धुनाई कर दी.

दो बदमाशों को लोगों ने जमकर पीटा

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार की सुबह राजापुर बाजार में फायरिंग की गई. इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. बदमाशों की फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि, दो लोगों के घायल होने की खबर सामने आई. एक घायल की हालत गंभीर बताई जाती है. फायरिंग की घटना के बाद नाराज लोगों दो बदमाशों को पकड़कर धुनाई कर दी. पुलिस ने दोनों बदमाशों को बड़ी मशक्कत के बाद लोगों से बचाया. दोनों को इलाज के लिए कुचायकोट पीएचसी में दाखिल कराया गया है.

फायरिंग की घटना पर पुलिस ने क्या कहा?

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ किया. पुलिस के मुताबिक दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है. जिसमें एक शख्स की मौत हुई है. दो अन्य लोगों को भी गोली लगी है. दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक जांच के बाद सारी सच्चाई सामने आ जाएगी.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें