1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. firing on bdc member in gopalgunj shot in the stomach referred to gorakhpur asj

गोपालगंज में बीडीसी सदस्य पर फायरिंग, पेट में लगी गोली, गोरखपुर रेफर

गंभीर रूप से घायल बीडीसी सदस्य को सदर अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बिहार में अपराध
बिहार में अपराध
फाइल

गोपालगंज. शहर के बेखौफ अपराधियों ने सोमवार को बीडीसी सदस्य को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल बीडीसी सदस्य को सदर अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत नाजुक देख बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया.

घटना मीरगंज थाने के सबेया डीह बाबा स्थान की है. घायल बीडीसी सदस्य गयासुद्दीन खान उर्फ मुन्ना खान बताये गये, जो हथुआ प्रखंड के कांधगोपी पंचायत के नवनिर्वाचित बीडीसी सदस्य हैं.

बताया जाता है मीरगंज थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव के रहनेवाले बीडीसी गयासुद्दीन उर्फ मुन्ना खान सबेया मोड़ से पैदल अपने घर जा रहे थे. रास्ते में घात लगाये अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी.

पेट में दो गोली लगने के बाद घायल होकर गयासुद्दीन उर्फ मुन्ना खान सड़क पर गिर गये. अपराधी बीडीसी सदस्य को मरा समझकर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने घायल उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है.

सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ रामाकांत त्रिपाठी का कहना है कि पेट में गोली लगने की वजह से हालत गंभीर है, इसलिए बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. वहीं परिजनों के अनुसार हरिजन टोली में कुछ लोगों से पुराना विवाद चल चल रहा था.

पुरानी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं घटना की खबर मिलने पर हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने मामले की जांच शुरू कर दी है. एसडीपीओ ने कहा कि मीरगंज, हथुआ और उचकागांव थाने की पुलिस छापेमारी कर रही है. अपराधियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें