1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. firing in gopalganj bank news as firing by security guard gun caused three injured in bihar news skt

Bihar News: रायफल साफ करने के दौरान बैंक के सुरक्षाकर्मी से चली गोली, ग्राहक और राहगीर समेत 3 घायल

बिहार के गोपालगंज में उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया जब एक बैंक में सिक्युरिटी गार्ड के बंदूक से गोली चल गयी और तीन लोग गोली लगने से घायल हो गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Breaking News
Breaking News
Prabhat khabar

गोपालगंज से एक बड़ी घटना सामने आ रही है जहां बैंक के एक सुरक्षाकर्मी की रायफल से गोली चली है. गोली चलने से बैंक परिसर में अफरा-तफरी मच गयी. बताया जा रहा है कि फायरिंग के दौरान तीन लोगों को गोली लग गयी है. जिसमें एक ग्राहक भी शामिल हैं. तीनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया है.

सिक्युरिटी गार्ड की गोली से घायल हुए लोगों को आनन-फानन में अस्पताल लाया गया. यहां भर्ती करने के बाद तीनों का इलाज जारी है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार शाम को बंदूक साफ करने के दौरान सुरक्षाकर्मी से अचानक गोली चल गयी. घटना नगर थाने क्षेत्र के बंजारी चौक ब्रांच की बतायी जा रही है. गोली लगने वाले तीनों लोगों को बैंककर्मी फटाफट सदर अस्पताल लेकर गये. तीनों को यहां भर्ती कराया गया. हालांकि राहत की बात यह है कि तीनों को डॉक्टर ने खतरे से बाहर बताया है.

बताया जा रहा है कि गोली चलने की घटना के बाद ही बैंक के कामकाज को तत्काल बंद करा दिया गया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और बंदूक को जब्त करके सुरक्षा गार्ड को हिरासत में ले लिया. गार्ड से पूरे मामले में पूछताछ की गई और फिर बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी के फुटेज को चेक किया गया.

जानकारी के अनुसार, गार्ड बैंक के गेट पर बैठकर बंदूक साफ कर रहा था. इसी दौरान फायरिंग हो गयी. जिसमें बैंक आए ग्राहक और दो राहगीर इसके शिकार बन गये और जख्मी हुए हैं. सबसे अधिक जख्मी एक महिला बतायी जा रही हैं जो यूपी की रहने वाली हैं. वो अपने मायके आयी हुई थीं और ससुराल जाने के क्रम में इस हादसे का शिकार बनी.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें