1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. crime news explosion in gopalganj fathers death son condition critical fear of bomb making rdy

Bihar News: गोपालगंज में हुआ धमाका, पिता की मौत, बेटा की हालत गंभीर, बम बनाने की आशंका

गोपालगंज में धमाके के बाद बाजार को खाली करा दिया गया और आसपास की दुकानें बंद करा दी गयीं. जांच के लिए एडीजी के नेतृत्व में पटना से एटीएस की टीम देर शाम गोपालगंज पहुंची.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
धमाके के बाद क्षतिग्रस्त मकान.
धमाके के बाद क्षतिग्रस्त मकान.
प्रभात खबर

गोपालगंज के फुलवरिया थाने के बथुआ बाजार में बुधवार को एक मकान की तीसरी मंजिल पर जोरदार धमाका हुआ. इसमें मकान मालिक 55 वर्षीय हलीम मियां की मौत हो गयी. वहीं, उनका बेटा अख्तर आलम गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तुरंत सदर अस्पताल लाया गया, जहां से गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया. धमाके में मकान बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. हलीम मियां का शव कई टुकड़ों में बंट गया और ये टुकड़े 40-50 फुट तक बिखर गया. पुलिस को आशंका है कि इस घर में बम बनाया जा रहा था. धमाके के बाद बाजार को खाली करा दिया गया और आसपास की दुकानें बंद करा दी गयीं. जांच के लिए एडीजी के नेतृत्व में पटना से एटीएस की टीम देर शाम गोपालगंज पहुंची.

सूचना मिलते ही एसडीपीओ नरेश कुमार मौके पर पहुंचे. थोड़ी ही देर में बथुआ बाजार पुलिस छावनी में तब्दील हो गया. बम धमाके वाले इलाके को सील कर दिया गया. पुलिस ने जांच शुरू की. इतने में डीएम डॉ नवल किशोर चौधरी एसपी आनंद कुमार भी पहुंच गये. सारण रेंज के डीआइजी रवींद्र कुमार ने पहुंच कर स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ पूरे मामले की तफ्तीश की. पटना और मुजफ्फरपुर से फोरेंसिक टीम बुलायी गयी. इसके अलावा बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है.

परिजनों ने कहा, गैस सिलिंडर फटने से हुआ हादसा : बथुआ बाजार के हलीम मियां के छोटा बेटे गोलू आलम ने बताया कि गैस सिलिंडर के फटने से हादसा हुआ है, जबकि चश्मदीद मोहम्मद सोनू ने बताया कि हादसा इतना खतरनाक था कि काफी दूर तक लोगों को आवाज सुनायी दी. स्थानीय लोगों के मुताबिक हलीम मियां पहले पटाखा बेचते थे. कुछ दिनों से अंडा व गुटखा बेचने का काम करते थे. बुधवार की सुबह 10:10 बजे जब धमाका हुआ, तो मकान की तीसरे मंजिल पर पिता-पुत्र एक साथ थे.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें