1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. container dropped in gandak river from dumaria bridge driver and helper missing ndrf started rescue operation rdy

डुमरिया पुल से गंडक नदी में गिरा कंटेनर, चालक व खलासी लापता, एनडीआरएफ शुरू किया रेस्क्यू ऑपरेशन

डुमरिया पुल से गंडक नदी में एक कंटेनर गिर गया. चालक व खलासी लापता है. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि कंटेनर गोपालगंज की तरफ से मुजफ्फरपुर की ओर जा रहा था. गंडक नदी का जल स्तर अधिक होने के कारण कंटेनर के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
डुमरिया पुल पर हादसा होने के बाद की गयी बैरिकेडिंग.
डुमरिया पुल पर हादसा होने के बाद की गयी बैरिकेडिंग.
प्रभात खबर

गोपालगंज के डुमरिया पुल से शुक्रवार को एक कंटेनर अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए गंडक नदी में जा गिरा. हादसे के बाद कंटेनर चालक और खलासी के लापता होने की आशंका जतायी जा रही है. वहीं, गंडक नदी का पानी अधिक होने के कारण कंटेनर का कोई पता नहीं चल सका. सदर एसडीपीओ संजीव कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि कंटेनर गोपालगंज की तरफ से मुजफ्फरपुर की ओर जा रहा था. गंडक नदी का जल स्तर अधिक होने के कारण कंटेनर के बारे में कुछ भी पता नहीं चल सका है.

गोपालगंज से मुजफ्फरपुर की ओर जा रहा था कंटेनर

हादसा होने के बाद एनएचएआइ की ओर से डुमरिया पुल पर एहतियातन चौकसी बढ़ा दी गयी है. जिला प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के लिए एनडीआरएफ की टीम बुलायी है. वहीं, एनएचएआइ ने हादसा होने के बाद डुमरिया पुल पर बैरिकेडिंग कर दी है. कंटेनर में सवार चालक और खलासी के बारे में अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. महम्मदपुर पुलिस का कहना है कि पुल से गुजर रहे राहगीरों ने इस हादसे की सूचना दी.

बारिश के दौरान गंडक नदी के पुल पर हुई घटना

पुलिस पहुंची तो कंटेनर दिखायी नहीं दिया, लेकिन हादसा स्थल के पास पुल की रेलिंग टूटी हुई पायी गयी और वहां कंटेनर दुर्घटना के कुछ पार्ट्स बिखरे मिले हैं. कंटेनर पर कितने लोग सवार थे, इसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है. बारिश होने की वजह से पुलिस और एनडीआरएफ को रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में परेशानी हो रही है. वहीं, कंटेनर कहां का था, उसके मालिक के बारे में अब तक कोई पता नहीं चल सका है.

जर्जर है पुल

बता दें कि गंडक नदी पर बने इस पुल का इतिहास कई दशक पुराना है. 70 के दशक में बने इस पुल पर आए दिन हादसे होते रहते हैं. इस पुल की हालत काफी जर्जर हो गयी है लेकिन इसकी सुध लेने में किसी की गंभीरता नहीं दिखती है. इसी पुल के पास गंडक पर एक फोरलेन पुल भी बनना है जिसका टेंडर हो चुका है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें