1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. chori latest hindi news theft before daughter marriage in gopalganj rdy

Bihar News: घर में बेटी की शादी की चल रही थी तैयारी, सुबह नींद खुली तो उड़ गए परिजनों का होश, जानें मामला

गोपालगंज के कटेया में एक किसान के घर को चोरों ने साफ कर दिया है. किसान के घर में बेटी की शादी की तैयारी चल रही थी. रात में करीब 12 बजे पिछले दरवाजे से चोर घर में घुस गये और घर में रखे सभी कीमती सामान ले उड़े.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चोरी
चोरी
फाइल फोटो

गोपालगंज के कटेया में चोरों का गिरोह काफी सक्रिय हो गया है. चोरी व लूट की घटनाएं लगातार हो रही हैं. मंगलवार की रात चोरों ने फिर एक किसान के घर को खंगाल दिया. थाना क्षेत्र के इंदरपट्टी गांव निवासी किसान दिनेश प्रसाद दीक्षित के घर से 15 हजार नकद समेत दो लाख से अधिक की संपत्ति ले उड़े. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. बताया जाता है कि दिनेश दीक्षित के परिजन मंगलवार की रात खाना खाकर अपने-अपने कमरे में सो गये.

आधी रात में पिछले दरवाजे से घुसकर दिया घटना को अंजाम

इसी बीच रात में करीब 12 बजे पिछले दरवाजे से चोर घर में घुस गये. किसी को भनक नहीं लगी, इसे लेकर मुख्य दरवाजे को आराम से बंद कर दिया. फिर ताला तोड़कर कई कमरों को खंगाल दिया. 15 हजार नकद समेत गहने, कपड़े व घर में रखे सभी कीमती सामान ले उड़े. करीब दो बजे घर में सोये हुए लोगों की नींद खुली, तो उनके होश उड़ गये. कमरे का दरवाजा खुला था तथा सभी कीमती सामान गायब थे. परिजनों द्वारा शोर मचाने पर आस-पास के ग्रामीण भी वहां पहुंच गये.

मक्के के खेत में बिखरे मिले सामान

खोजबीन के दौरान गांव के बगल में मक्के के खेत मे टूटा हुआ बॉक्स व कई बिखरे सामान मिले. इसी वर्ष दिनेश दीक्षित की बेटी की शादी भी तय है. इसे लेकर तैयारी चल रही थी. लड़की का भाई विदेश से आया था. फिर जानेवाला था. बहन की शादी के लिए उसने गहने सहित अन्य सामान की खरीदारी भी की थी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

वे सभी सामान चोर ले उड़े. ग्रामीणों द्वारा रात में ही पुलिस को घटना की सूचना दी गयी. पंचदेवरी पिकेट प्रभारी रेयाज हुसैन ने पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र ने बताया कि चोरी की घटना को लेकर परिजनों द्वारा थाने में आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें