1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. child murder in gopalganj after kidnapping news road jam by relatives crime news bihar skt

Bihar News: गोपालगंज में अपहरण के बाद किशोर की हत्या, हिरासत में दो संदिग्ध, परिजनों ने किया सड़क जाम

गोपालगंज में 11 वर्षीय एक छात्र की हत्या अपहरण करके कर दी गयी. अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने सड़क जाम कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोपालगंज में अपहरण के बाद छात्र की हत्या
गोपालगंज में अपहरण के बाद छात्र की हत्या
प्रभात खबर

गोपालगंज: कटेया थाना क्षेत्र के कोइसा खुर्द गांव में पांचवीं कक्षा के छात्र की अपहरण कर हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद अपराधियों ने मिडिल स्कूल और बीआरसी के पास शव फेंक दिया. सोमवार की सुबह शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मृत छात्र दीपक कुमार (12 वर्ष) कोइसा खुर्द गांव निवासी ओमप्रकाश गिरि का पुत्र था. हत्या के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने पंचदेवरी-तमकुही सड़क को जाम कर दिया.

परिजनों का आरोप है कि दीपक कुमार रविवार की शाम अपने चाचा डॉ विवेक गिरि के साथ घर से पंचदेवरी गया था. वापस घर लौटने के दौरान कोइसा खुर्द चौराहा और बीआरसी के बीच उसका अपहरण कर लिया गया और उसकी गला दबा कर हत्या करने के बाद अपराधियों ने मिडिल स्कूल तथा बीआरसी के पास फेंक दिया. इधर, परिजन दीपक के घर नहीं पहुंचने पर पूरी रात खोजबीन करते रहे.

सोमवार की सुबह में बीआरसी के पास मिडिल स्कूल में पढ़ने गये छात्रों ने दीपक के शव को देख शोर मचाया, जिसके बाद परिजन और काफी संख्या में ग्रामीण पहुंचे. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. कटेया थानाध्यक्ष सुमन कुमार मिश्र और पंचदेवरी पिकेट प्रभारी नेयाज अहमद ने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की. इसके बाद डॉग स्क्वायड ने भी घटनास्थल से लेकर मृतक के घर तक जांच की गयी.

दोपहर में शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. पुलिस का कहना है कि जांच में कई साक्ष्य मिले हैं, जिसके आधार पर दो संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. वहीं, मृतक के पिता का आरोप है कि पड़ोसी से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और उसने धमकी भी दी थी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें